नहीं रहे वाघ बकरी चाय के मालिक, आवारा कुत्तों ने किया था हमला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1927287

नहीं रहे वाघ बकरी चाय के मालिक, आवारा कुत्तों ने किया था हमला

Wagh Bakri Tea Parag Desai: कुत्ते के हमले में घायल वाघ बकरी चाय के मालिक का निधन हो गया. कुत्तों के हमले में उनके सिर में गंभीर चोटें आई थीं

नहीं रहे वाघ बकरी चाय के मालिक, आवारा कुत्तों ने किया था हमला

Wagh Bakri Tea: वाघ बकरी चाय (Wagh Bakri Tea) के मालिक पराग देसाई की मौत हो गई है. 15 अक्टूबर को वह मॉर्निंग वाक पर निकले थे. तभी उन पर गली के कुत्तों ने हमला कर दिया था. कुत्तों के हमले से खुद को बचाने के लिए पराग फिसलकर गिर गए थे. इसके बाद उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था. इलाज के दौरान अब उनका निधन हो गया. 

कुत्तों के हमले में घायल

बताया जाता है कि पराग अपने घर के पास मॉर्निंग वाक पर निकले थे. इस दौरान वह कुत्तों के हमलों में घायल हो गए. उनके सिर में गंभीर चोटें आई थीं. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. 22 अक्टूबर की सुबह उनका इंतेकाल हुआ.

कौन हैं पराग देसाई?

पराग देसाई रसेस देसाई के बेटे हैं. वह वाघ बकरी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. पराग इस ग्रुप का सेल्स, मार्केटिंग और एक्स्पोर्ट देखते थे. पराग ने न्यूयॉर्क में मौजूद लॉन आइलैंड यूनिवर्सिटी से MBA की पढ़ाई की थी. पराग चौथी पीढ़ी की सदस्य थे जो चाय के कारोबार से जुड़े हुए थे. उनकी कयादत में कंपनी ने कई ऊंचाइयां छुईं. बिजनेस के अलावा वह वाइल्ड लाइफ में दिलचस्पी रखते थे.

60 देशों में होती है सप्लाई

पराग 1995 से अपनी कंपनी से जुड़े थे. उस वक्त उनका कारोबार 100 करोड़ का था. मौजूदा वक्त में उनकी कंपनी का सालाना टर्नओवर 2 हजार करोड़ रुपये से ऊपर है. वह भारत के 24 राज्यों में अपना कारोबार करते हैं. इसके अलावा 60 देशों में वह वाघ बकरी चाय एक्सपोर्ट करते हैं. 

Trending news