दिल्ली की पूनम ने पति की लाश के 22 टुकड़े कर रखा था फ्रिज में, इस बात से थी नाराज़
Advertisement

दिल्ली की पूनम ने पति की लाश के 22 टुकड़े कर रखा था फ्रिज में, इस बात से थी नाराज़

Wife held for killing husband chopping body into 22 parts in Pandav Nagar Delhi: यह वारदात दिल्ली के पांडव नगर इलाके में 5 जून के आसपास हुई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

अलामती तस्वीर

नई दिल्लीः श्रद्धा वाकर हत्याकांड के बाद दिल्ली में वैसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने के बाद उसके जिस्म के 22 टुकड़े कर फ्रिज में रखा था. महिला और उसके बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सोमवार को कहा कि शव के 22 टुकड़े किए गए और उन्हें पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक फ्रिज में रखा गया था. 

पुलिस के मुताबिक 5 जून से पहले अंजन दास की हत्या उसकी पत्नी और बेटे ने की थी. पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी के रामलीला मैदान में एक बैग के अंदर दास के शरीर के अंग मिले थे. दस की पत्नी पूनम और बेटे दीपक ने कई दिनों तक पूर्वी दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर शरीर के अंगों को ठिकाने लगाया था. दोनों ने पुलिस को बताया कि दास के किसी महिला से अवैध संबंध थे, इसलिए पति और बेटे ने उसे मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने कहा कि शरीर के अंगों को रखने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला फ्रिज जब्त कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, दास के जिस्म के टुकड़ों की बरामदगी के बाद, पांडव नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूतों को गायब करना और गलत जानकारी देना) के तहत मामला दर्ज किया गया था.
इससे पहले दिल्ली पुलिस ने 12 नवंबर को 28 वर्षीय आफताब पूनावाला को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर का गला घोंटने और उसके जिस्म को 35 टुकड़ों में काटने के इल्जाम में गिरफ्तार किया था, जिसे उसने अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा था. इसके बाद आरेापी आफताब ने  दक्षिणी दिल्ली के महरौली के अलग-अलग हिस्सों में श्रद्धा के  जिस्म के टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया था. 

Zee Salaam

Trending news