Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई बेहतरीन वीडियो वायरल होते हैं, जो लोगों के लिए यादगार बन जाते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाली एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को तब चौंका दिया जब उसने इंडिगो की फ्लाइट पर उसे शादी के लिए प्रपोज किया. इस मूमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 मिलियन व्यूज
ये वीडियो इंस्टाग्राम की यूजर एश्वर्या बंसल ने शेयर किया है. वीडियो में 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर व्यूज की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है. वीडियो में ऐश्वर्या बंसल और अमूल्य गोयल को देखा जा सकता है. दोनों फ्लाइट पर चढ़ते हैं. गोयल इस बात से पूरी तरह अंजान हैं कि उनके साथ क्या होने वाला है. 



लड़की ने किया प्रपोज
वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि बंसल गलियारे में अपना रास्ता बनाती है. इसके बाद एक फ्लाइट अटेंडेंट खास मूवमेंट का अनाउंसमेंट करता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "ओह माइ गॉड! मैं जो सोच रहा था यह उससे बहतर है. मैं उसे सर्प्राइज देना चाहती थी और अचानक मेरे जहन में ये विचार आया. मैं नहीं जानती थी कि क्रू इसकी इजाजत देंगे या नहीं लेकिन आप देख रहे हैं कि उसके बाद क्या हुआ?"


यह भी पढ़ें: Viral Video: कॉलेज इवेंट में लड़के-लड़की ने एक साथ किया डांस; लेकिन हो गया मोय-मोय


लोगों को पसंद आया प्रपोजल
इस तरह के प्रपोजल ने कई यूजर्स का दिल जीत लिया. कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है. कुछ लोगों ने वीडियो पर क्यूट कमेंट किया है तो कुछ लोगों ने बहुत ही खूबसूरत कमेंट किया है. इसी तरह का होने की उम्मीद करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि "यह बहुत क्यूट है." एक दूसरे यूजर ने लिखा कि "मुझे से पसंद आया. आपको लोगों को मुबारकबाद."


इंडिगो ने किया कमेंट
इंडिगो 6E के क्रू ने भी कमेंट किया है. उन्होंने नए कपल को मुबारकबाद दी है. इंडिगो ने लिखा कि "आप लोगों की सगाई के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद. ईश्वर आप लोगों की हिफाजत करे. आप लोगों को बहुत सारी खुशियां मिलें." जिंदगी में कुछ लम्हे जीने और मजे के लिए होते हैं, ये मायने नहीं रखता कि वह कहां हुए.