Viral Video: कॉलेज इवेंट में लड़के-लड़की ने एक साथ किया डांस; लेकिन हो गया मोय-मोय
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2402465

Viral Video: कॉलेज इवेंट में लड़के-लड़की ने एक साथ किया डांस; लेकिन हो गया मोय-मोय

Viral Dance Video: कालेज इवेंट में एक लड़के ने एक लड़की के साथ डांस करना शुरू किया, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी. उन दोनों के साथ मोय-मोय हो गया.

 

Viral Video: कॉलेज इवेंट में लड़के-लड़की ने एक साथ किया डांस; लेकिन हो गया मोय-मोय

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर कई अजीब-ओ-गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो डांस परफॉर्मेंस का है. वीडियो उत्तरांचल यूनिवर्सिटी का है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी फैलाई है. कॉलेज में "आइस ब्रेकिंग" इवेंट किया गया. इसमें लड़के और लड़कियां बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए देखे गए. इस इवेंट का एक वीडियो संजय रैथवान नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसके बाद इस वीडियो पर 28 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

डांस में ट्वि्स्ट
वीडियो में एक लड़का एक लड़की के साथ डांस कर रहा है. दोनों को उनके दोस्त घेरे हुए हैं और चीयर कर रहे हैं. वह दोनों इस चीज से बु्ल्कुल बेखबर थे कि जिस गाने पर वह डांस कर रहे हैं वह रक्षा बंधन वाला है. आपको पता है कि रक्षा बंधन भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित त्योहार है. इसके बाद क्या? दोनों ने एक दूसरे का हाथ छोड़ दिया और अगल हो गए. 

वीडियो देखें:

 

वीडियो में क्या है?
वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का लड़की के पास आता है और दोनों डांस करने लगते हैं. डांस काफी अच्छा है. जैसे ही वह डांस करने लगते हैं, वैसे ही लड़के को पता चलता है कि यह रक्षा बंधन वाला गाना है. इसके बाद फौरन लड़का लड़की का हाथ छोड़ देता है और वहां मौजूद सभी छात्र-छात्राएं हंसने लगती हैं. लड़का डांस फ्लोर छोड़ कर भाग जाता है. 

यूजर ने किए कमेंट
वीडियो के कमेंट सेक्शन में लड़की के लिए कई दया भरे मैसेज पैगाम आ गए. कई यूजर ने लिखा कि "ये आईस ब्रेकिंग नहीं है, ये हार्ट ब्रेकिंग है." एक दूसरे यूजर ने लिखा कि "वीडियो का अंत हैरान कर देने वाला था. अब वह कभी डांस नहीं करेगा." एक और यूजर ने कहा कि "वह तब तक डांस करते रहे जब तक उन्हें पता नहीं चला." एक दूसरे यूजर ने कहा कि "इन लोगों की खुशी एक पल में टूट गई." कई यूजर ने इस बात को नोटिस किया कि कैसे एक सेकंड में लड़के के जज्बात बदल गए.

Trending news