शख्स ने पत्नी से छुपकर की दूसरी शादी, राज खुला तो हुआ ऐसा फैसला कि सिर्फ ख्वाहिश ही की जा सकती है
Advertisement

शख्स ने पत्नी से छुपकर की दूसरी शादी, राज खुला तो हुआ ऐसा फैसला कि सिर्फ ख्वाहिश ही की जा सकती है

Husband Wife: पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चलते ही पत्नियां तलाक की मांग करती हैं लेकिन यहां एक पति ने छुपकर दूसरी शादी कर ली और हैरानी की बात है कि पहली पत्नी ने तलाक नहीं लिया और एक हैरान कर देने वाला फैसला कर लिया. 

शख्स ने पत्नी से छुपकर की दूसरी शादी, राज खुला तो हुआ ऐसा फैसला कि सिर्फ ख्वाहिश ही की जा सकती है

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस महामारी के बीच एक शख्स ने अपनी पत्नी की चोरी से दूसरी शादी कर ली और जब पत्नी को पता चला तो दोनों के बीच ऐसा समझौता हुआ जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. शख्स हरियाणा का रहने वाला है और गुरुग्राम में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करता है. 2018 में उसने मध्य प्रदेश के ग्वालियर निवासी 28 वर्षीय सीमा नाम की लड़की से शादी की थी. जब कोरोनो वायरस का असर हुआ तो दोनों का एक बेटा था.

सीमा इन दिनों अपने माता-पिता के साथ ग्वालियर में रह रही थी और लॉकडाउन की वजह से वहीं रह रही थी जबकि उसका पति गुरुग्राम में अकेला था. इसी दौरान उस शख्स का अपनी एक सहकर्मी से अफेयर शुरू हो गया और कुछ महीनों बाद दोनों साथ रहने लगे. इसी बीच दोनों ने 2020 में शादी कर ली. महामारी का असर जैसे ही कम हुआ तो सीमा को अपने पति की दूसरी शादी के बारे में पता चला, तब तक उसका पति और सौतन एक बेटी के माता-पिता बन चुके थे.

PSL: जर्सी पर टेप लगाकर क्यों खेले कप्तान रिजवान? स्टेट बैंक ने भी लिख डाला PCB को खत

अपने पति की दूसरी शादी का पता चलने पर, सीमा को बहुत गुस्सा आया और वापस ग्वालियर चली गई और अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मामला अदालत तक पहुंचा. कोर्ट के हुक्म पर दोनों ने काउंसिलिंग शुरू की, काउंसलिंग सेशन के दौरान सीमा ने तलाक नहीं लेने और पति की प्रताड़ना को बर्दाश्त करने पर सहमति जताई.

दोनों के बीच यह सहमति बनी कि वह अपनी दोनों पत्नियों को दो अलग-अलग अपार्टमेंट में रखेगा और हफ्ते में तीन-तीन दोनों के साथ रहेगा. जबकि रविवार को वह अकेले अपने जिंदगी का लुत्फ उठाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक अब तीनों पति-पत्नी एक ही वक्त बंटवारे के तहत खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news