KK Death: दुनिया को अपनी धुन पर नचाने वाले केके इस दुनिया को अलविदा कह गए. हैरानी की बात यह है कि कोलकाता में एक कंसर्ट के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें करीब साढ़े 10 बजे मृत घोषित कर दिया. यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर छा गई और उनके चाहने वालों को इस बात की यकीन ही नहीं हो रहा, वो इसे एक बुरा सपना ही समझ रहे हैं. 


सिद्धू मूसेवाला के बाद बॉलीवुड को बड़ा झटका


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला के कत्ल के बाद म्यूडिक इंडस्ट्री को एक के बाद एक यह दूसरा बड़ा झटका लगा है. लोग अभी सिद्धू मूसेवाला के गम से उभरे नहीं थे कि एक और सदमा पहुंचा देने वाली खबर सामने आ गई. केके का जन्म केरल के किश्शूर में 1970 में हुआ था और यह चराग 31 मई 2022 को हमेशा के लिए बुझ गया. केके की परवरिश दिल्ली में ही हुई है. उन्होंने हिंदुस्तान करीब एक दर्जन भाषाओं में काम किया है. 


यह भी पढ़ें:
चाहने वालों को तड़पता छोड़ दुनिया को अलविदा कह गए सिंगर केके


केके ने करीब 250 हिंदी और 50 से ज्यादा तेलुगु गानों को अपनी आवाज़ दी है. इसके अलावा उन्होंने करीब 3500 से भी ज्यादा अलग-अलग भाषाओं के विज्ञापनों को अपनी आवाज़ दी है. केके ने साल 1991 में ज्याति से शादी की थी. जिन्हें वो बचपन से ही जानते थे. 


"बेहतरीन म्यूजिक देते रहिए, अवार्ड्स ना भी मिले तो चलेगा"
अवार्ड्स की बात करें तो केके के लिए अवार्ड्स कोई मायने नहीं रखते थे. विकिपीडिया के मुताबिक,"जब केके से अवार्ड्स को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने हाथ जोड़कर कहा था कि मुझे गाने के लिए बेहतरीन म्यूजिक देते रहिए. अवार्ड्स ना भी मिले तो चलेगा."'


ZEE SALAAM LIVE TV