Tamanna Bhatia: साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया किसी ना किसी वजह से अक्सर चर्चा का मौजू बनी रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. हाल ही में उनकी एक रील्स भी खूब वायरल हो रही है. इसमें वो डबल किरदार में नज़र आ रही हैं. पहले किरदार में तमन्ना भाटिया हमेशा की तरह हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. वहीं दूसरे में उनको पहचानना मुश्किल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी देखिए:
Khajur ke fayde: खजूर पुरुषों के लिए नहीं है रामबाण से कम; रात में ऐसे करें सेवन


हाल ही में शेयर की गई तमन्ना भाटिया की वीडियो को देखकर फैंस काफी हैरान हैं. क्योंकि वीडियो के आगाज़ में उन्होंने ग्रीन साड़ी में अपनी अदाओं से कहर बरपा रही हैं. इसके बाद कुछ ही पलों में उनका गेटअप बदल जाता है. दरअसल तमन्ना भाटिया अपनी अदाओं से फैंस को घायल करने के बाद एक दरवाज़े के उस पार जाती हैं और दरवाजा बंद कर लेती हैं. इसके बाद दरवाज़ा फिर खुलता है लेकिन इस बार देखने वाला हैरान रह जाता हैं. 


देखिए VIDEO:



यह भी देखिए:
Photos: सांसद नुसरत जहां ने पार की बोल्डनेस की हदें, पतली कमर पर टिकी फैंस की निगाहें


दरअसल तमन्ना भाटिया इस बार ग्रान साड़ी में नहीं बल्कि एक पुरुष वाला गेटअप पहनकर आ जाती हैं. पहली नज़र में तो तमन्ना भाटिया को पहचानना ही मुश्किल हो रहा है. लेकिन ध्यान से देखने के बाद साफ हो जाता है कि यह भी तमन्ना भाटिया ही हैं. इससे पहले उनका एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा था. जिसमें वो इस ग्रान साड़ी वाले लुक से भी हॉट लग रही थीं. इस वीडियो में उन्होंने बहुत टाइट ड्रेस पहनी हुई थी. 


देखिए VIDEO:



ZEE SALAAM LIVE TV