Photos: सांसद नुसरत जहां ने पार की बोल्डनेस की हदें, पतली कमर पर टिकी फैंस की निगाहें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1204159

Photos: सांसद नुसरत जहां ने पार की बोल्डनेस की हदें, पतली कमर पर टिकी फैंस की निगाहें

Nusrat Jahan Photos: नुसरत ने जो फोटो शूट कराया है उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इसकी साथ उन्होंने ब्लू जींस पहनी हुई है. नुसरत ने फोटो में अपने बाल खोले हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप किया है. 

Nusrat Jahan

Nusrat Jahan Photos:  टीएमसी की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. नुसरत जहां अपनी बोल्ड ड्रेस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में नुसरत जहां ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. फैंस नुसरत की फोटोज को खूब लाइक और पसंद कर रहे हैं. 

 

नुसरत जहां पंश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) से सांसद हैं. वह बंगाली फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस भी हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ-साथ राजनीति में भी बड़ा नाम कमाया है. इसी के साथ उन्होंने नया फोटोशूट कराया है जो खूब वायरल हो रहा है. 

 

नुसरत ने जो फोटो शूट कराया है उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इसकी साथ उन्होंने ब्लू जींस पहनी हुई है. नुसरत ने फोटो में अपने बाल खोले हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप किया है. उन्होंने कई एंगल से फोटोशूट कराया जो काफी अच्छा लग रहा है. फोटो में उनका कर्वी फिगर साफ दिख रहा है जिस पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं. 

 

कई यूजर ने नुसरत की फोटो पर अच्छे कमेंट किए हैं. कई फैंन ने उनकी पोस्ट पर दिल और फायर वाला कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि 'आपकी फिटनेस का राज क्या है.' एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'बेबी होने के बाद भी आपका फिगर वैसा का वैसा ही है.'

 

नुसरत जहां कभी अपने काम तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह कभी अपनी शादी तो कभी अपने बेटे के बारे में खुल कर बात करती हैं और सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका एक बेटा है जिसका नाम यश दासगुप्ता है. 

Live TV:

Trending news