Brahmastra Movie: अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसी स्टार अहम रोल अदा कर रहे हैं. अयान मुखर्जी ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर तक़रीबन 9 बरसों तक काम किया. अब ये फिल्म 9 सिंतबर को सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच आने को तैयार है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों को काफी समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतेज़ार था जोकि अब जल्द ही ख़त्म होने वाला है.आलिया और रणबीर की मोस्ट अवेटेड  फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' सिनेमाघरों में 9 सितंबर को रिलीज़ के लिए तैयार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Brahmastra Budget:रणबीर-आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर लोगों को 9 साल का लंबा इंतेज़ार करना पड़ा. अब जबकि फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है तो फिल्म के बजट के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी मेकिंग में काफी ख़र्च आया है. 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का शुमार 2022 की अब तक की सबसे महंगी फिल्म के तौर पर किया जा रहा है. एक जानकारी के अनुसार  फिल्म बनाने में तक़रीबन 410 करोड़ रुपये ख़र्च किए गए हैं. फिल्म के वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स पर ही तक़रीबन 50 से 75 करोड़ ख़र्च हुए हैं. फिल्म में रणबीर कपूर एक ऐसे नौजवान का रोल अदा कर रहे हैं जिसके पास जादुई शक्तियां हैं. रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दमदार किरदार में नज़र आएंगी.


ये भी पढ़े: भोजपुरी फिल्मों की सफलता का नया फॉर्मूला, पाकिस्तान कनेक्शन दे रहा है कामयाबी


फिल्म के कलाकार हैं नर्वस


 नौ साल का समय बहुत होता है.काफी चीज़ें बदल जाती हैं. ऐसे में फिल्म रिलीज़ होने से पहले फिल्म की टीम में घबराहट का माहौल है. हालांकि उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है कि फिल्म अच्छा बिज़नेस करेगी. और दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल होगी. फिल्म मेकर ने बताया कि सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है. और हमें भरोसा है कि दर्शक रणबीर-आलिया की जोड़ी को पसंद करेंगे.


75 रूपये में देख सकेंगे फिल्म
'ब्रह्मास्त्र' को सिनेमा में जाकर देखने का आनंद दर्शक केवल 75 रुपए में उठा सकते हैं. दरअसल 16 सितंबर को नेशनल सिनेमा दिवस (National Cinema Day) है इसलिए यह ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए ही लागू होगा.  फिल्म मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया (MAI) और पूरे  मुल्क के सिनेमाघर मालिकों ने एक दिन के लिए 'ब्रह्मास्त्र' का टिकट 75 रुपए का करने का फैसला लिया है. इस दिन देखी जानी वाली सभी फिल्मों पर ये नियम लागू होगा.


ऐसी ही ख़बरों के लिए विज़िट करे zeesalaam.in