Dominica जेल से मेहुल चोकसी की पहली तस्वीर आई सामने, हाथ पर चोट के निशान?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam910032

Dominica जेल से मेहुल चोकसी की पहली तस्वीर आई सामने, हाथ पर चोट के निशान?

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उसके हाथ पर चोट के निशान हैं. जिसको लेकर मेहुल चोकसी के वकील का दावा है उसके साथ मारपीट की गई है.

Dominica जेल से मेहुल चोकसी की पहली तस्वीर आई सामने, हाथ पर चोट के निशान?

नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक (PNB) घोटाले का आरोपी और भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी (Mehul Choksi) की डोमिनिका (Dominica) की जेल से पहली तस्वीर सामने आई है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उसके हाथ पर चोट के निशान हैं. जिसको लेकर मेहुल चोकसी के वकील का दावा है उसके साथ मारपीट की गई है. 

जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उनमें देखा जा सकता है कि वो लॉकअप के पीछे खड़ा है और अपने हाथों पर लगी चोट के निशान दिखा रहा है. इसके अलावा लॉकअप वाली तस्वीर में भी देखा जा सकता है कि उसकी बाईं आख में भी बुरी तरह लाल है. इसको लेकर हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के वकील ने दावा किया है कि उनको एंटीगुआ से जबरन अगवा किया गया और उन्हें पीटा गया फिर डोमिनिका ले जाया गया. 

इतना ही नहीं मेहुल चोकसी के वकील विजय अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि उन्हें टॉर्चर किया गया है. उनका कहना है कि मेहुल चोकसी डोमिनिका कैसे पहुंचा इसकी जांच होनी चाहिए. 

बता दें कि 23 मई की शाम अचानक मेहुल चोकसी एंटीगुआ से में मौजूद अपने घर से गायब हो गया था. जिसके बाद उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद उसे 26 मई को डोमिनिका से गिरफ्तार किया गया था. उसकी गिरफ्तारी के समय यह बात सामने आई थी कि वो क्यूबा जाना फरार होना चहता था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news