पाकिस्तान के पूर्व PM नवाज शरीफ को मिली धमकी- "बेटी मरियम बाज न आई तो कर देंगे कत्ल"
Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व PM नवाज शरीफ को मिली धमकी- "बेटी मरियम बाज न आई तो कर देंगे कत्ल"

इसके लिए नवाज शरीफ ने तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. जिसमें पाक आर्मी चीफ जनरल बाजवा, आईएसआई चीफ जनरल फैज हमीद और प्रधानमंत्री इमरान खान शामिल हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की बेटी मरियम शरीफ (Mariyam Sharif) की बेटी इमरान खान सरकार पर संगीन आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ को कहा गया है कि अगर आपकी बेटी बाज न आई तो उसे खत्म कर देंगे. 

यह भी पढ़ें: नुसरत फतेह अली खान के इस गाने का जुबिन नौटियाल ने बनाया रिमेक, लोगों ने ढूंढली गाली?

नवाज शरीफ ने एक वीडियो जारी कर कहा कि पाकिस्तानी फौज के अफसरों ने मेरी बेटी को लेकर कहा कि अगर वो न सुधरी तो उसका कत्ल कर देंगे. इसके लिए नवाज शरीफ ने तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. जिसमें पाक आर्मी चीफ जनरल बाजवा, आईएसआई चीफ जनरल फैज हमीद और प्रधानमंत्री इमरान खान शामिल हैं. 

यह भी देखें: हाथी का "आंतक": गुस्से में गाड़ियों को उठा-उठाकर पटक रहा है हाथी, देखिए VIDEO

इसके अलावा मरियम नवाज ने भी इस बात की पुष्टी की है कि उनके पिता नवाज शरीफ को धमकी दी गई है. डॉन की वीडियो के मुताबिक मरियम नवाज शरीफ एक जनसभा को खिताब करते हुए कह रही हैं कि 73 साल में मुझे एक शख्स बता दो, जिसने नवाज शरीफ जितनी तकलीफ सही हो और आज भी खड़ा हो और कह रहा है को नहीं हटूंगा पीछे. 

यह भी देखें: पॉर्न देखने की सजा: तानाशाह किम जोंग उन ने पूरे परिवार को सुनाई कड़ी सजा

उन्होंने उस शख्स को धमकी दी जा रही है कि अगर तुम्हारी बेटी बाज नहीं आई तो उसे खत्म कर देंगे, कत्ल कर देंगे. मरियम ने कहा कि मैंने मियां साहब (नवाज शरीफ) से कहा कि आप अपना दिल मजबूत करें, क्योंकि इज्ज़त और ज़िल्लत, ज़िंदगी और मौत न तो नैब (National Accountability Bureau, NAB) के हाथ में है और न ही इमरान खान के हाथ में. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news