Imran Khan Arrest News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उनके घर में घुस चुकी है. पाक मीडिया के मुताबिक पुलिस क्रेन लेकर उनके घर पर पहुंची थी. पहले क्रेन से उनके घर का दरवाज़ा तोड़ा गया, जिसके बाद पुलिस घर के अंदर घुसने में कामयाब हुई है. साथ ही पुलिस ने इमरान खान के समर्थकों को भी हिरासत में लेना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि अब तक डेढ़ दर्ज लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि इस दौरान पुलिस को समर्थकों को उग्र रूप का भी सामना करना पड़ा. पाक मीडिया ने बताया कि इमरान खान के समर्थकों ने पुलिस पर पत्थरबाजी, फायरिंग और पेट्रोल बम के गोले भी छोड़े. इस दौरान पुलिस के साथ वाटर केनन और कौदी वैन भी मौजूद है. पुलिस ने इमरान खान के घर के करीब पहुंचते है इलाके में धारा-144 लागू करने का स्पीकर के ज़रिए ऐलान किया. साथ ही वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से अपील की कि वो इधर-उधर हो जाएं. 



पुलिस ने ऐलान किया कि धारा 144 लागू कर दी गई है. आप से गुजारिश है कि इधर-उधर हो जाएं. इसी बीच इमरान खान के समर्थकों की तरफ से पुलिस के खिलाफ नारे बाजी होनी लगी. साथ ही पत्थरबाजी के साथ साथ फायरिंग और पेट्रोल बम फेंकने शुरू कर दिए.



पुलिस की इस कार्रवाई पर इमरान खान ने ट्वीट करते हुए कहा कि उनके घर जमान पर पर पुलिस ने हमला कर दिया है. उन्होंने कहा कि जिस वक्त पुलिस ने हमला किया उस वक्त वहां पर बुशरा बेगम अकेली थीं. ये किस कानून के तहत कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह लंदन प्लान का हिस्सा है. नवाज शरीफ की मांग है कि मुझे जेल में डाला जाए, ताकि मैं चुनाव ना लड़ सकूं. 


ZEE SALAAM LIVE TV