Andhra Man Killed in US: अमेरिका में भारतीय नागरिक की मौत; डकैती के दौरान मारी गई गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2305562

Andhra Man Killed in US: अमेरिका में भारतीय नागरिक की मौत; डकैती के दौरान मारी गई गोली

Andhra Man Killed in US: अमेरिका में एक डकैती के दौरान भारतीय अमेरिकी दसारी गोपीकृष्ण का गोली मारकर कत्ल कर दिया गया. उनका ताल्लुक मध्य प्रदेश से था.

Andhra Man Killed in US: अमेरिका में भारतीय नागरिक की मौत;  डकैती के दौरान मारी गई गोली

Andhra Man Killed in US: अमेरिका के टेक्सास राज्य के एक दुकान में डकैती के दौरान 32 साल के एक भारतीय नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान दसारी गोपीकृष्ण के रूप में की गयी है. मारा गया शख्स आंध्र प्रदेश के बापटला जिले का रहने वाला था. वह आठ महीने पहले ही अमेरिका आया था. यह घटना 21 जून को डलास के प्लीजेंट ग्रोव में एक दुकान पर हुई.

डकैती के दौरान मौत
रविवार को योग दिवस कार्यक्रम के लिए डलास में मौजूद महावाणिज्य दूत डी. सी. मंजूनाथ ने बताया कि यह घटना अर्कांसस में हुई गोलीबारी से संबंधित नहीं है, जैसा कि विभिन्न स्रोतों द्वारा पहले बताया गया था. गोपीकृष्ण के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मंजूनाथ ने कहा, "हम टेक्सास के डलास के प्लीजेंट ग्रोव में डकैती के दौरान गोलीबारी की घटना में भारतीय नागरिक दसारी गोपीकृष्ण की मौत के बारे में जानकर बहुत दुखी हैं और उनके परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं." 

घर भेजा जाएगा गोपीकृष्ण का शव
भारतीय संगठनों के सहयोग से वाणिज्य दूतावास पोस्टमार्टम और मृत्यु प्रमाण पत्र सहित स्थानीय औपचारिकताओं के बाद गोपीकृष्ण के शव को भारत वापस भेजने के लिए हरसंभव सहायता प्रदान कर रहा है. डकैती के दौरान गोपीकृष्ण को गंभीर चोटें आईं और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह उनकी मौत हो गई. गोपीकृष्ण के परिवार में उनकी पत्नी और बेटा हैं. इस घटना से डलास और आस-पास के इलाकों में रहने वाला भारतीय समुदाय शोकाकुल है.

इलाज के दौरान मौत
डकैती के दौरान श्री गोपीकृष्ण गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह उनकी दुखद मृत्यु हो गई. इस घटना ने डलास और आस-पास के इलाकों में रहने वाले भारतीय समुदाय को बहुत प्रभावित किया है. श्री गोपीकृष्ण के परिवार में उनकी पत्नी और बेटा हैं.

Trending news