अभी अस्पताल में ही रहेंगे मौलाना तारिक जमील, जानिए अब कैसी ही उनकी तबीयत
Advertisement

अभी अस्पताल में ही रहेंगे मौलाना तारिक जमील, जानिए अब कैसी ही उनकी तबीयत

Maulana Tariq Jameel: पाकिस्तान के इस्लामी स्कॉलर मौलाना तारिक जमील की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जानिए क्या है.

File PHOTO

Maulana Tariq Jameel: दुनियाभर में एक खास पहचान रखने पाकिस्तान के इस्लामी स्कॉलर मौलाना तारिक जमील को पिछले दिनों दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया गया. मौलाना तारिक जमील उस वक्त कनाडा में थे, जब उनको दिल का दौरा पड़ा. उन्हें वहीं के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया था. जिसके बाद उनकी सेहत को लेकर अपडेट दिया गया कि वो ठीक हैं. हालांकि अब खुद तारिक जमील ने अपनी सेहत को लेकर ताज़ा अपडेट दिया है. 

मौलाना तारिक जमील ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर जारी की है और इसके साथ लिखा है, "अल्लाह की कृपा और आप दोस्तों की दुआओं से अब उनकी तबीयत थोड़ी बेहतर है." उन्होंने आगे लिखा,"अभी तीन दिन और अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रहना होगा. जिसके बाद इंशाअल्लाह डिस्चार्ज कर दिया जाएगा और दुआओं की गुज़ारिश है."

बता दें कि मौलाना तारिक जमील के पारिवारिक जराए ने बताया कि मौलाना तारिक जमील को दिल का दौरा पड़ने से एक दिन पहले कनाडा में एंजियोप्लास्टी हुई थी.तारिक जमील के बेटे यूसुफ जमील ने उनकी हार्ट अटैक की तस्दीक करते हुए बताया कि उनके पिता को कनाडा में दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि पिता फिलहाल कनाडा में हैं और उन्हें दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में दाखिल कराया गया है. 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के वक्त के मुताबिक दोपहर 1 बजे और कनाडा के वक्त के मुताबिक तड़के 3 बजे उन्हें दिल और सीने में दर्द हुआ. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

मौलाना तारिक जमील दुनियाभर में अपने इस्लामी बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. उन्हें इस्लामी तकरीर के लिए दुनिया के अलग-अलग देशों में बुलाया जाया है. तारिक जमील दुनिया के उन चंद इस्लामी स्कॉलर्स में हैं जो बहुत ही सादगी और प्यारे ढंग से लोगों को इस्लाम समझाते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news