Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1624051
photoDetails0hindi

Photos: ये हैं बिना कपड़ों के अमेरिका की सड़कों पर घूमने वाली एक्ट्रेस, इस बीमारी से हैं पीड़ित

Amanda Bynes Photos: हॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अमांडा बायंस तब से चर्चा में हैं जबसे वह बिना कपड़ों के अमेरिका की सड़कों पर घूमती नजर आईं थीं. हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. हालांकि उन्हें इस दौरान कोई चोट नहीं आई.

Amanda

1/7
Amanda

अमेरिका के लोग अमांडा बायंस को सड़कों पर बिना कपड़ों के घूमते देख हैरान हो गए थे. इसके बाद अमांडा को साइकियाट्रिक कस्टडी में भेज दिया गया. 

Amanda

2/7
Amanda

दरअसल अमांडा बायंस को बाइपोलर डिसऑर्डर है. इस बीमारी में इंसान की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती है.

Amanda

3/7
Amanda

हाल ही में अमांडा बिना कपड़ों के घर से निकल आईं. उन्होंने गाड़ी को रोका और ड्राइवर से मदद मंगी. इसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि वह न्यूड हैं.

Amanada

4/7
Amanada

गाड़ी रोक कर अमांडा ने खुद ड्राइवर को बताया कि वह साइकायट्रिक ऐपिसोड से गुजर रही हैं. इसके बाद उन्होंने खुद महिला हेल्पलाइन पर कॉल किया और मदद मांगी.

Amanda

5/7
Amanda

खबरों के मुताबिक अमांडा अपने परिवार से अलग रह रही हैं. उनके ब्यॉफ्रेंड पॉल माइकल ने बताया कि वह अपनी दवाई भी वक्त पर नहीं लेती हैं, ऐसे में उनकी हलत खराब हो रही है.

Amanda

6/7
Amanda

बताया जाता है कि अमांडा अस्पताल में एडमिट हैं. वह यहां कुछ दिन और अपना इलाज कराएंगी. जब वह सड़कों पर घूम रही थीं तो उन्हें कोई नुक्सान नहीं हुआ.

Amanda

7/7
Amanda

अमांडा को साल 2013 से ही बायपोलर डिसऑर्डर है. उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी. अमांडा ने ‘हॉल पास’, ‘रोबोट्स’. ‘बिग फैट लायर’जैसी फिल्मों में काम किया था.