Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया लाभ के घर में प्रवेश, नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को मिलेगी शुभ सूचना
Advertisement
trendingNow11840765

Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया लाभ के घर में प्रवेश, नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को मिलेगी शुभ सूचना

Surya Gochar 2023 effect: इस राशि के जीवनसाथी को नौकरी की खुशी मिल सकती है. इसके साथ ही नौकरी के साथ घर में समय देना होगा. गर्भवती महिलाएं जांच कराती रहें.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2023: सूर्य देव का राशि परिवर्तन काफी अहम माना जाता है. उनके गोचर का मानव जीवन पर व्यापक असर पड़ता है. ऐसे में इस अवधि में बहुत ही कूल रहना है. छोटी-छोटी बातों को दिल पर नहीं लेंगे, तभी आप आप अच्छा फील कर सकते हैं. कुछ ऐसी नकारात्मक परिस्थितियां आएंगी कि जिस पर क्रोध भी आएगा, लेकिन सूर्यदेव की सलाह है कि आप क्रोध न करें.

तुला राशि

सिंह राशि में जाकर सूर्य देव तुला राशि वालों के लाभ स्थान को देख रहे हैं, इसलिए 17 सितंबर तक सूर्य देव आपको लाभ तो दिलाएंगे, किंतु इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि गलत तरीके से धन को न आने दें. रिश्तों में और विनम्रता लाने की आवश्यकता रहेगा. तुला राशि के लोगों को इस अवधि में बहुत ही कूल रहना है. छोटी-छोटी बातों को दिल पर नहीं लेंगे, तभी आप आप अच्छा फील कर सकते हैं. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, बुखार चोट-चपेट लगना आदि हो सकता है. यदि आपके जीवन साथी नौकरी के लिए प्रयासरत हैं तो उन्हें अब शुभ सूचना मिलेगी.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के सामने कुछ ऐसी नकारात्मक परिस्थितियां आएंगी कि जिस पर क्रोध भी आएगा, लेकिन सूर्यदेव की सलाह है कि आप क्रोध न करें. छोटी-छोटी बातों पर क्रोध करने से कार्य बिगड़ सकते हैं. घर और आजीविका  में तालमेल बनाकर चलना होगा. हो सकता है एक स्थान पर कार्य का भार बढ़ते ही दूसरी ओर भी आपकी जरूरत पड़ जाए. बड़ों का सम्मान करना आपके लिए अति आवश्यक है. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, उन्हें हड्डियों से संबंधित समस्या होने की आशंका है. बहनों के साथ यदि मनमुटाव चल रहा है तो इस रक्षाबंधन उनसे मिल कर गिले शिकवे को दूर करें.

धनु राशि

धनु राशि वाले अपने भाग्य को बढ़ाने के लिए पिता की सेवा करें. 17 सितंबर तक हंसी मजाक को मान-सम्मान से न जोड़ें. छोटे बच्चों के नेचर पर अभिभावकों को ध्यान देना चाहिए. वह इस दौरान गलत आदतें सीख सकते हैं. गर्भवती महिलाएं  समय-समय पर डॉक्टर से जांच कराएं और टीकाकरण का विशेष ध्यान रखें. छोटे भाई-बहनों से विवाद की आशंका है. ध्यान रहे कि ईगो की लड़ाई रिश्तों में दूरियां पैदा कर सकती हैं. परिवार की विपरीत परिस्थितियों में सुधार होगा. 

Sun Transit: नौकरीपेशा लोगों के लिए बढ़िया समय, सूर्य देव दिला सकते हैं 17 सितंबर तक प्रमोशन
Sun Transit: इन लोगों के लिए बहुत बढ़िया है सूर्य का ये राशि परिवर्तन, पिता पक्ष से मिलेगा लाभ

 

Trending news