Guru Gochar 2023: गुरु 11 महीनों तक बरसाएंगे धन, इन तीन राशियों की हो गई बल्ले-बल्ले
Advertisement
trendingNow11732763

Guru Gochar 2023: गुरु 11 महीनों तक बरसाएंगे धन, इन तीन राशियों की हो गई बल्ले-बल्ले

Jupiter Transit 2023: गुरु भाग्य को सफलता का रास्ता दिखाते हैं. इसी साल 22 अप्रैल 2023 को गुरु ने मेष राशि में प्रवेश किया है. गुरु के इस गोचर के कारण 3 राशियों को अभूतपूर्व सफलता मिलने जा रही है. इन राशियों के लिए अगले 11 महीने का वक्त बेहद शुभ है. 

Guru Gochar 2023: गुरु 11 महीनों तक बरसाएंगे धन, इन तीन राशियों की हो गई बल्ले-बल्ले

Guru Ka Gochar 2023: जिस तरह जीवन में गुरु का महत्व है, उसी तरह ग्रहों की दुनिया में भी बृहस्पति यानी गुरु ग्रह का खासा प्रभाव है. ज्योतिष में उनको ज्ञान का ग्रह कहा जाता है. जब भी गुरु एक से दूसरी राशि में परिवर्तन करते हैं तो न सिर्फ धरती बल्कि 12 राशियों के जातकों के जीवन पर भी असर पड़ता है.

गुरु भाग्य को सफलता का रास्ता दिखाते हैं. इसी साल 22 अप्रैल 2023 को गुरु ने मेष राशि में प्रवेश किया है. अब अगले साल 1 मई 2024 तक गुरु मेष में रहेंगे. गुरु के इस गोचर के कारण 3 राशियों को अभूतपूर्व सफलता मिलने जा रही है. इन राशियों के लिए 11 महीने का वक्त बेहद शुभ है. इसमें उनको धन, वैभव, समृद्धि, प्रसिद्धि और अध्यात्म के अलावा और भी काफी कुछ हासिल हो सकता है. अब जानिए गुरु के राशि परिवर्तन से किन राशियों को फायदा मिल रहा है.

मेष राशि

गुरु गोचर मेष राशि के जातकों के लिए भाग्योदय लेकर आया है. गुरु ने इसी राशि में गोचर किया है. गुरु नवम और द्वादश भाव के स्वामी हैं इसलिए कारोबार में सफलता और जिंदगी में भाग्योदय होगा. पैसों की समस्याएं भी दूर हो जाएंगी.इस अवधि में आप अध्यात्म का रुख कर सकते हैं.

धनु राशि

गुरु इस राशि के पांचवें भाव में बैठे हैं. इसलिए धनु राशि के जातकों के लिए यह बहुत शुभ समय है. संतान पक्ष की ओर से आपको गुड न्यूज मिल सकती है. इस अवधि में आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. इसके अलावा अध्यात्म की तरफ भी रुझान रहेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के 10वें भाव में गुरु विराजमान हैं. लिहाजा यह अवधि आपके लिए बेहद लकी साबित होगी. अध्यात्म की ओर सही कदम बढ़ाएं , क्योंकि यह इसके लिए सही वक्त है. अगर कारोबार या नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो यह शुभ वक्त है. स्टूडेंट्स को सफलता मिलने के भी योग बन रहे हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news