Guru Vakri 2023: करियर के मामले में इस राशि वालों के लिए शुभ है गुरु की वक्री चाल
Advertisement
trendingNow11867754

Guru Vakri 2023: करियर के मामले में इस राशि वालों के लिए शुभ है गुरु की वक्री चाल

Guru Vakri Effect On Sagittarius: इस राशि के जातकों के लिए भविष्य बनाने का मौका है आप प्लानिंग करें. विद्यार्थी नए कोर्स के साथ रिवीजन भी करते चलें. जिनके संतान नहीं हैं उनके लिए अच्छा समय है, आप को घर में किलकारियां गूजेंगी. जो महिलाएं गर्भवती हैं वे गर्भ का विशेष ध्यान रखें.

Guru Vakri 2023

Guru Vakri 2023 Effect on Sagittarius: वक्री गुरु धनु राशि वालों को करियर और पढ़ाई के क्षेत्र में भविष्य बनाने का मौका दे रहे हैं, सेहत के मामले में 31 दिसंबर तक लापरवाही करना आपके लिए दिक्कत भरा हो सकता है क्योंकि 4 सितंबर को गुरु की हुई वक्री चाल 31 दिसंबर को सुबह 8:10 बजे तक चलने वाली है. आइए जानते हैं कि गुरु की वक्री दशा में आपको किन क्षेत्रों में सावधानी बरतनी है और किन क्षेत्रों में वह साथ देने वाले हैं. 

करियर
करियर के मामले में धनु राशि के लोगों के लिए  समय अच्छा चल रहा है,  जिस वजह से  आपको अपना भविष्य बनाने का मौका मिलेगा. इस समय आप अच्छे से प्लानिंग करेंगे तो आगे चल कर इसका लाभ मिलेगा. 

कारोबार
जहां तक कारोबार का सवाल है, इस बीच आप बिना लाभ-हानि दोनों बराबर होते रहेंगे इसलिए धंधे में बहुत तेज भागने की जरूरत नहीं है.

युवा
जो लोग अभी अध्ययन कर रहे हैं उनके लिए समय अच्छा चल रहा है, वह अपने फ्यूचर की प्लानिंग करते हुए पढ़ें. आगे का पढ़ने के साथ ही विद्यार्थियों को रिवीजन पर भी ध्यान देना चाहिए. कंपटीशन की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों को आलस्य बिल्कुल भी नहीं करना है. पढ़ाई से जुड़े निर्णयों को लेकर दोबारा सोच-विचार करने का अवसर मिलेगा. यदि आप अपने प्रेम संबंध को लेकर गंभीर और जिम्मेदार नहीं हैं, तो आपके प्रेम जीवन में समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं और आपके रिश्ते के टूटने की भी संभावना है.

परिवार
परिवार में बड़े भाई बहनों की उन्नति होगी, मां की सेहत को लेकर भी सावधान रहें और उनके प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझने की कोशिश करें. मां के साथ किसी भी तरह के मतभेद से बचने में ही आपकी भलाई है. निजी जिंदगी में अपने द्वारा की गई गलतियों पर ध्यान देने की जरूरत है. संतान की कामना करने वालों या जिन्हें संतान पाने में कोई रुकावट या स्वास्थ्य संबंधी समस्‍या आ रही है, उनकी समस्या का समाधान अब होता हुआ नजर आ रहा है.

सेहत
सेहत के मामले में आपको ध्यान देना होगा, खासकर गर्भवती महिलाएं अपने गर्भ का ध्यान रखें. सेहत में लापरवाही की वजह से वजन बढ़ने, फैटी लीवर होने की आशंका है.

Trending news