Guru Vakri 2023: इस राशि वालों को रहना होगा सतर्क, विरोधी कर सकते हैं आपके खिलाफ षडयंत्र
Advertisement
trendingNow11867718

Guru Vakri 2023: इस राशि वालों को रहना होगा सतर्क, विरोधी कर सकते हैं आपके खिलाफ षडयंत्र

Guru Vakri 2023 Effects on Scorpio: इस राशि के लोग कार्यस्थल पर चुनौतियों के मुकाबले को लेकर तैयार रहें, कारोबारी गलत तरीके से पैसा कमाने से बचें. आपको विरोधियों से सतर्क रहना होगा. परिवार को नियम न तोड़ें, आप पर कर्ज बढ सकते हैं और आपको अपने और माता-पिता के सेहत का विशेष ध्यान देना होगा.

Guru Vakri 2023

Guru Vakri 2023 Effects On Scorpio: वक्री गुरु वृश्चिक राशि वालों के लिए कार्यक्षेत्र से लेकर पारिवारिक जीवन में चुनौतियां लेकर आए हैं. गुरु चाहते हैं आप सभी काम नियमानुसार करें. गुरु की वक्री दशा 4 सितंबर से शुरु हो चुकी है और यह 31 दिसंबर को सुबह 8:10 बजे तक रहेगी, इसके बाद ही गुरु मार्गी होंगे. 

कार्यक्षेत्र
कार्यस्थल पर आपको कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इसे लेकर परेशान न हों और अपने कामों को व्यवस्थित तरीके से करें. ऑफिस में आपका दायित्व भी बढ़ सकता है और वहां पर आपके विरोधी आपके खिलाफ षडयंत्र कर सकते हैं जिससे आपको बचकर रहना होगा. थोड़ा सावधान रहेंगे तो विरोधी अपनी कोशिशों में नाकामयाब होंगे और आपको सफलता मिलेगी. लोगों से बातचीत करते समय शब्दों पर ध्यान देना होगा. 

कारोबार
कारोबारी अपने प्रतिष्ठान में कानूनी संबंधी दस्तावेजों को पूरा करने के साथ ही उन्हें सुरक्षित करके रख लें. अधिक कमाई करने के चक्कर में कोई गलत रास्ता न चुनें नहीं तो परेशानी उठानी होगी. 

छात्र
छात्रों को उच्च शिक्षा से जुड़े निर्णयों पर सोच-विचार करने की सलाह दी जाती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों को भी पढ़ने की रणनीति बना कर स्टडी करना चाहिए.  परिवार और परिवार के नियमों का आदर करना सीखना चाहिए. 

परिवार
पारिवारिक जीवन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. सदस्यों के साथ झगड़े और मतभेद होने की आशंका है. इसलिए आपको बहुत ही विनम्र रहना चाहिए. माता-पिता को अपने बच्‍चों की परवरिश में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है साथ ही आप संतान के स्वभाव को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं. इसके साथ ही माता-पिता की सेहत का भी ध्यान रखना चाहिए उनकी तबीयत बिगड़ सकती है. खर्चों के साथ ही बचत पर भी ध्यान देना चाहिए क्योंकि इस बीच कर्ज बढ़ने की आशंका है. 

सेहत
सेहत के मामले को लेकर आप सतर्क रहें, यदि किसी रोग की दवा लेते हैं तो उसमें लापरवाही न करें.

Trending news