Rajyog: शनि देव बनाने जा रहे हैं एक साथ 2 राजयोग, इन 4 राशियों पर बरसेगा छप्परफाड़ पैसा!
Advertisement
trendingNow11873297

Rajyog: शनि देव बनाने जा रहे हैं एक साथ 2 राजयोग, इन 4 राशियों पर बरसेगा छप्परफाड़ पैसा!

Saturn in Aquarius 2023: कर्म फलदाता शनि देव इस समय कुंभ राशि में विचरण कर रहे हैं. इसके साथ ही वह अभी वक्री अवस्था में हैं. शनि देव जल्द राजयोगों का निर्माण करने जा रहे हैं, जो कुछ राशियों के लिए लाभदायक रहने वाला है.

raj yoga

Raja Yoga Astrology: न्याय के देवता और दंडाधिकारी शनि देव की चाल ज्योतिष शास्त्र में बेहद मायने रखती है. उनके राशि परिवर्तन करने से लेकर उदय-अस्त होना, मार्गी-वक्री होना मानव जीवन पर व्यापक प्रभाव डालती है. शनि अभी वक्री अवस्था में कुंभ राशि में हैं, जिससे त्रिकोण राजयोग का निर्माण हुआ है. वहीं, नवंबर में उनके मार्गी होते ही शश राजयोग बनेगा. ज्योतिष शास्त्र में इन दोनों की राजयोगों को बेहद शुभ माना जाता है. इन दोनों योगों का असर साल 2023 के अंत तक रहेगा, जिससे 4 राशियों को अप्रत्याशित लाभ होगा.

तुला 

शनि देव के दोनों राजयोगों का तुला राशि के जातकों पर शुभ असर पड़ेगा. इस दौरान आर्थिक तरक्की के अवसर मिलेंगे, जो आपको धन संबंधी मामलों में मजबूत कराएगी. नौकरी में ट्रांसफर और प्रमोशन के योग बनेंगे. आकस्मिक धन लाभ होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

कुंभ 

कुंभ राशि वालों के लिए त्रिकोण और शश राजयोग किसी वरदान से कम नहीं होगा. इस दौरान इस राशि के जातकों को शनि देव की कृपा मिलेगी. नौकरी और व्यापार में आर्थिक उन्नति होगी. रुका हुआ धन वापस मिलेगा. कहीं यात्रा में जाने की संभावना है, जो आर्थिक लाभ दिलाएगी. 

वृष

वृष राशि वालों के लिए त्रिकोण और शश राजयोग सकारात्मक परिवर्तन लेकर आएगा. इस दौरान लाभ कमाने के मौके प्राप्त होंगे. नौकरी और कारोबार में आर्थिक तरक्की होगी. जिन लोगों को पिछले काफी समय से नौकरी का इंतजार था. शनि देव उनकी ये इच्छा पूरी कराएंगे.

सिंह 

शनि देव की कृपा से सिंह राशि वालों पर शश और त्रिकोण राजयोग का सकारात्मक असर पड़ेगा. इस दौरान इन लोगों की भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. मकान और वाहन खरीदने के योग बनेंगे. कानूनी कार्यवाही में जीत हासिल होगी. नौकरी में प्रमोशन से मन प्रसन्नचित रहेगा. अटका हुआ धन वापस मिलेगा. दांपत्य जीवन में संबंध मधुर बने रहेंगे.

Rahu Transit: 30 अक्टूबर से इन राशियों के बुलंद होंगे सितारे, मायावी ग्रह राहु बदलने जा रहा है राशि
Weekly Horoscope: जानें किसके पक्ष में रहेंगे ग्रह-किसको करना होगा संघर्ष, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Trending news