Advertisement
trendingPhotos1873089
photoDetails1hindi

Rahu Transit: 30 अक्टूबर से इन राशियों के बुलंद होंगे सितारे, मायावी ग्रह राहु बदलने जा रहा है राशि

Rahu Transit 2023 to 2024: ज्योतिष शास्त्र में राहु को मायावी, पापी और अशुभ ग्रह माना जाता है. ऐसी धारणा है कि राहु हमेशा नकारात्मक परिणाम देता है.  हालांकि, ऐसा नहीं है. राहु जिस जातक की कुंडली में शुभ स्थान पर होता है, उनको काफी कुछ हासिल करवाता है. ऐसे लोग बुलंदियों को छूते हैं. राहु 30 अक्टूबर को मीन राशि में गोचर करने जा रहा है. उनके इस गोचर से 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको शुभ परिणाम मिलने लगेंगे. 

तुला राशि

1/5
तुला राशि

राहु का गोचर तुला राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी और अचानक धन लाभ के योग बनेंगे. नौकरी में प्रमोशन की संभावना बनती हुई नजर आएगी. जॉब में ट्रांसफर के योग बनेंगे, जो भविष्य के लिए लाभदायक रहेगा.

मीन राशि

2/5
मीन राशि

राहु का गोचर मीन राशि के लोगों के लिए अनुकूल रहेगा. इस दौरान कहीं से अचानक लाभ की प्राप्ति होगी. यह समय करियर के लिए काफी अच्छा रहने वाला है.

कर्क राशि

3/5
कर्क राशि

राहु गोचर से कर्क राशि के लोगों को अच्छा खासा लाभ मिलने की संभावना है. इस दौरान विदेश यात्रा के योग बनेंगे और आमदनी के स्रोतों में वृद्धि होगी. निवेश के लिए यह समय बहुत बढ़िया रहेगा. कारोबारियों के लिए भी गोल्डन पीरियड की शुरुआत होगी. 

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

राहु का गोचर करने से कन्या राशि के जातकों को शुभ परिणाम प्रदान करेगा. धन वृद्धि के योग बनेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होती हुई नजर आएगी. यह समय इस राशि के लोगों के लिए अनुकूल रहने वाला है, जिससे हर कार्य पूरे होते हुए नजर आएंगे.

वृश्चिक राशि

5/5
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए राहु का ये गोचर बेहतरीन रहने वाला है. अक्टूबर अंत से इस राशि वालों को भाग्य का साथ मिलने लगेगा. आर्थिक रूप से यह अवधि फलदायी रहने वाली है. निवेश से धन में वृद्धि होगी. छात्रों के लिए अनुकूल समय रहेगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़