Surya Gochar 2023: इन लोगों के भाग्य चमकाने वाला रहेगा सूर्य का ये गोचर, सेहत को लेकर रहें अलर्ट
Advertisement
trendingNow11793896

Surya Gochar 2023: इन लोगों के भाग्य चमकाने वाला रहेगा सूर्य का ये गोचर, सेहत को लेकर रहें अलर्ट

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य का ये गोचर कुछ राशि वालों का भाग्य चमकाने वाला रहेगा. हालांकि, 17 अगस्त तक पिताजी का विशेष ध्यान रखें, उन्हें नाराज न होने दें और उन्हें गिफ्ट देकर प्रसन्न रखें.

 

सूर्य गोचर

Surya ka Gochar: ग्रहों के राजा सूर्य देव का गोचर काफी अहम माना जाता है. वह जब भी राशि परिवर्तन करते हैं, इसका असर सभी राशियों पर पड़ता है. भगवान भास्कर 17 जुलाई को कर्क राशि में गोचर कर चुके हैं. वह इस राशि में 17 अगस्त तक रहेंगे. वैसे तो उनके इस गोचर का असर सभी राशियों पर पड़ना तय है, लेकिन इस लेख के माध्यम से जानेंगे कि तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातकों और उनके परिवार पर इसका कैसा प्रभाव रहेगा. 

तुला राशि

सूर्य के राशि परिवर्तन का प्रभाव तुला राशि के लोगों पर भी रहेगा. आपको 17 अगस्त तक अपना पूरा फोकस अपने कार्य पर ही करना चाहिए, क्योंकि 17 अगस्त तक सूर्य देव कर्क राशि में बैठकर आपके कार्य को देख रहे हैं. अपने कार्य पर फोकस करने पर आपसे गलतियां नहीं होंगी और आप तमाम तरह की मानसिक चिंताओं से मुक्त रहेंगे. इस बीच अपने पिताजी को उनके मनपसंद उपहार लाकर दें. इस अवधि में आपकी कोशिश होनी चाहिए कि जीवनसाथी के साथ किसी बात पर कोई बहस न हो, क्योंकि बहस करने से पारिवारिक वातावरण ही कलहपूर्ण होगा और अन्य किसी तरह का लाभ नहीं मिलने वाला है. 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए सूर्य का यह परिवर्तन आपके भाग्य को चमकाने वाला है. अगले माह 17 अगस्त तक वृश्चिक राशि के लोगों को सुबह नित्य कर्म से निवृत्त होने के बाद सूर्य भगवान को जल का अर्घ्य देना चाहिए. आपके ऊपर कुछ पारिवारिक जिम्मेदारियां तो बढ़ेंगी, किंतु इन जिम्मेदारियों को निभाने की सामर्थ्य भी आप में पैदा होगी. आपको छोटी-छोटी धार्मिक यात्राओं को महत्व देना चाहिए. यदि इस यात्रा में पिता भी साथ में जाएं तो और भी अच्छा रहेगा. आपकी कोशिश रहनी चाहिए कि पिताजी आपसे किसी भी तरह नाराज न होने पाएं. ननिहाल में यदि नाना हैं तो उनके पास जाकर, उन्हें कोई उपयोगी उपहार देना चाहिए. घर से संबंधित पेंडिंग कार्य बनते हुए नजर आ रहे हैं.

धनु राशि

धनु राशि के लोगों को 17 अगस्त तक भविष्य को बेहतर बनाने का मौका मिलेगा. भाग्य का साथ भले ही कुछ कम मिले, किंतु आप अपनी मेहनत के बूते सबकुछ कर सकेंगे, इसलिए मेहनत से पीछे न हटें. पिता और छोटी बहन के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है, इसलिए उन्हें स्वास्थ्य संबंधित बातों को लेकर अलर्ट रहने की सलाह दें. यदि किसी तरह के सरकारी कार्य अभी नहीं बन पा रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, बल्कि धैर्य के साथ सही समय की प्रतीक्षा करें.

Vastu Dosh: ये आसान उपाय दूर कर देंगे घर का वास्तु दोष, चमकेगी किस्मत; आएगी खुशहाली
Lord Shiva: वैज्ञानिक भी नहीं सुलझा पाए इस मंदिर का रहस्य, 1 हजार साल से बिना नींव के है खड़ा

 

Trending news