Auto Expo में लॉन्च होगी यह दमदार बाइक, बुकिंग हुई शुरू
Advertisement
trendingNow1369290

Auto Expo में लॉन्च होगी यह दमदार बाइक, बुकिंग हुई शुरू

यदि आप भी यामहा की नई लॉन्च होने वाली इस बाइक को लेने का मन बना रहे हैं तो अभी से इसके लिए बुकिंग करा सकते हैं.

नई मोटरसाइकल की कीमत करीब 1.2 लाख रुपए के आसपास होने की उम्मीद है. (file pic)

नई दिल्ली : इस बार आयोजित होने वाले ऑटो एक्सपो में टू-व्हीलर निर्माता कंपनियों की तरफ से कई बाइक पेश की जाएंगी. बाइक लवर्स को Yamha R15 V3.0 का बेसब्री से इंतजार है. यदि आप भी यामहा की नई लॉन्च होने वाली इस बाइक को लेने का मन बना रहे हैं तो अभी से इसके लिए बुकिंग करा सकते हैं. अभी से बुकिंग कराने का आपको यह फायदा होगा कि लॉन्च होने पर आपको डिलीवरी लेने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. Yamha R15 V3 की बुकिंग 5000 रुपए में आप अपने नजदीकी डीलर के यहां करा सकते हैं.

  1. 9 फरवरी से 14 फरवरी तक चलेगा ऑटो एक्सपो
  2. 5000 रुपए में हो रही Yamha R15 V3 की बुकिंग
  3. लॉन्चिंग के बाद जल्द मिलेगी इस बाइक की डिलीवरी

डीलर्स के यहां पहुंची बाइक!
हालांकि बाइक की बुकिंग से जुड़ी कोई भी आधिकारिक जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है. मीडिया रिपोर्टस में यह भी दावा किया जा रहा है कि यामहा की यह बाइक कुछ चुनिंदा डीलर्स के यहां पहुंच गई है. लेकिन इस बारे में अभी कंपनी की तरफ से कुछ नहीं कहा जा रहा है. ऐसे में इस बाइक के लॉन्च होने के बाद जल्द डिलीवरी मिलने की भी उम्मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो में दिखाई देगी यह धांसू अमेरिकन बाइक, पढ़िए क्या हैं फीचर्स

कुछ बदलाव के साथ आएगी नई बाइक
भारत में आने वाले इस यामाहा बाइक के मॉडल में इंटरनेशनल मॉडल की तुलना में कुछ कम टेक गैजेट और हार्डवेयर होगा. भारतीय मॉडल में एबीएस यानी एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम भी नहीं होगा.  भारत में यामाहा की नई बाइक Yamaha R15 V2 को रिप्लेस करेगी. नई मोटरसाइकल की कीमत लगभग 1.2 लाख रुपए के आसपास ही रखी जाने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें : बाजार में जल्द धमाका मचाएंगी BAJAJ की ये दो सस्ती बाइक, ये होंगे फीचर्स

Yamaha R15 V3.0 में 155.1 CC वाला सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन होगा. यह इंजन 10 Rpm पर 19 bhp पावर जेनरेट करता है. इसके अलावा इंजन 8,500 आरपीएम पर 14.7 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स से लैस है.

ऑटो से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news