इस रिसोर्ट में ठहर सकते हैं कर्नाटक कांग्रेस के MLA, ये है एक रात का किराया

कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान के बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर अपनी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है.

इस रिसोर्ट में ठहर सकते हैं कर्नाटक कांग्रेस के MLA, ये है एक रात का किराया

बेंगलुरु/ नई दिल्ली : कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान के बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर अपनी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है. कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने इस बारे में कहा था कि पार्टी विधायकों को दूसरी जगह भेज सकती है. इस बीच यह भी खबर है कि कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों के रुकने के लिए बेंगलुरु के ईगल्सटन रिसोर्ट में इंतजाम किया है. सूत्रों के अनुसार यहां पर कांग्रेस ने विधायकों के ठहरने के लिए 100 कमरे बुक कराए हैं.

जुलाई 2017 में भी ठहरे थे विधायक
विधायकों को शिफ्ट करने के बारे में जब शिवकुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'बिल्कुल, ऐसा करने की हमारी योजना है. हमें अपने विधायकों को सुरक्षित रखना होगा. हम आपको बताएंगे कि हमारी आगे की योजना क्या है.' ईगल्सटन वहीं रिसॉर्ट है जहां पर जुलाई 2017 में गुजरात कांग्रेस के विधायकों को ठहराया गया था. अगस्त 2017 में हुए राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के छह विधायकों के पार्टी छोड़ने के बाद 44 विधायकों को ईगल्सटन रिसॉर्ट में शिफ्ट किया गया था.

KARNATAKA ELECTIONS 2018, congress, karnataka, BJP, JDS, कर्नाटक विधानसभा चुनाव

पेट्रोल 50 पैसे, डीजल 64 पैसे महंगा, लगातार तीसरे दिन बढ़े दाम, जानें आज का भाव

कांग्रेस नेता का है यह रिसोर्ट
बताया जा रहा है कि ईगल्सटन रिसोर्ट कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार का है. यह रिसोर्ट बेंगलुरु में मैसूर रोड पर बिदादी में स्थित है. रिसोर्ट के कमरों में ठहरने की शानदार व्यवस्था है. यात्रा डॉट कॉम (www.yatra.com) के अनुसार रिसोर्ट में एक कमरे का किराया 6255 रुपये है. रिसोर्ट में रेस्टोरेंट के साथ फिटनेस सेंटर की भी व्यवस्था है. 4 स्टार रेटिंग वाले इस रिसोर्ट में इंटरनेशनल रेस्टोरेंट, 24 घंटे कॉफी शॉप और कैजुअल बार व लॉज है. इसके अलावा इसमें बेकरी भी है.

KARNATAKA ELECTIONS 2018, congress, karnataka, BJP, JDS, कर्नाटक विधानसभा चुनाव

रिसोर्ट में ठहरने वालों के लिए इनडोर और आउटडोर पूल्स की व्यवस्था, पूल साइट बाबीक्यूनेशन, लॉन गेम्स और स्पा के साथ ही जिम व मेडिटेशन रूम भी है. यहां ठहरने वालों के लिए सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम हैं.

KARNATAKA ELECTIONS 2018, congress, karnataka, BJP, JDS, कर्नाटक विधानसभा चुनाव

दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि बीजेपी कर्नाटक के लोगों को सलाम करती है. उन्होंने कहा बीजेपी कर्नाटक में संवैधानिक तरीके से सरकार बनाने जा रही है. कांग्रेस जानबूझकर तनाव पैदा करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने बताया कि जेडीएस कांग्रेस की बी टीम है. दोनों ही पार्टी एक-दूसरे के खिलाफ लड़ी थी.  जावड़ेकर ने यह भी कहा कि जेडीएस और कांग्रेस का गठबंधन अनैतिक है. आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, लेकिन बहुमत से 9 सीट दूर रह गई है. उधर कांग्रेस ने भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए चुनाव बाद गठबंधन के तहत तीसरे नंबर की पार्टी जद (एस) को अपना समर्थन दे दिया है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close