PNB घोटाला: CBI का बड़ा खुलासा, विपुल अंबानी जानता था घोटाले की पूरी ABCD
Advertisement

PNB घोटाला: CBI का बड़ा खुलासा, विपुल अंबानी जानता था घोटाले की पूरी ABCD

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में सीबीआई ने एक और खुलासा किया है. सीबीआई के मुताबिक, दो दिन पहले गिरफ्तार किए गए नीरव मोदी की कंपनी के CFO विपुल अंबानी को घोटाले की पूरी जानकारी थी. 

PNB घोटाला: CBI का बड़ा खुलासा, विपुल अंबानी जानता था घोटाले की पूरी ABCD

नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में सीबीआई ने एक और खुलासा किया है. सीबीआई के मुताबिक, दो दिन पहले गिरफ्तार किए गए नीरव मोदी की कंपनी के CFO विपुल अंबानी को घोटाले की पूरी जानकारी थी. वह शुरू से लेकर आखिर तक इस घोटाले से सारी बातें जानता था. यही नहीं विपुल की वो शख्स है जो अक्सर पीएनबी अधिकारियों से मिलता था और दफ्तरों में जाता था. आपको बता दें, सीबीआई की टीम लगातार नीरव मोदी के ठिकानों और उससे जुड़े लोगों पर छापेमारी कर रही है.

  1. पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में सीबीआई ने एक और खुलासा किया
  2. नीरव मोदी की कंपनी के CFO विपुल अंबानी को घोटाले की जानकारी थी
  3. विपुल अक्सर पीएनबी अधिकारियों से मिलता था और दफ्तर जाता था

विपुल का बिग कनेक्शन
सीबीआई ने खुलासा किया है कि विपुल अंबानी का पीएनबी अधिकारियों के साथ बड़ा कनेक्शन था. वह अक्सर अधिकारियों से मिलता था. वह न सिर्फ पीएनबी की ब्रैडी हाउस शाखा में जाता था. बल्कि उसके कॉन्टैक्ट पीएन सर्किल ऑफिस, पीएन जोनल और हेड ऑफिस में भी थे. 

कौन है विपुल अंबानी
नीरव मोदी की कंपनी के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर विपुल अंबानी को दो दिन पहले गिरफ्तार किया गया था. सीबीआई ने उससे 5 घंटे तक पूछताछ की थी. नीरव मोदी के लिए विपुल अंबानी ही पीएनबी अधिकारियों से मिलता था और गैरकानूनी LoU जारी करवाता था. ये वही LoU हैं जो पीएनबी के रिटायर्ड डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी ने जारी किए थे. 

Social Media Score

Scores
Over All Score 0
Digital Listening Score0
Facebook Score0
Instagram Score0
X Score0
YouTube Score0

Trending news