सैमसंग ने लॉन्‍च किया तीन रियर कैमरे से लैस Samsung Galaxy A7, जानिए क्‍या हैं इसके फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस
Advertisement

सैमसंग ने लॉन्‍च किया तीन रियर कैमरे से लैस Samsung Galaxy A7, जानिए क्‍या हैं इसके फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

सैमसंग ने ट्रिपल रियर कैमरे से लैस अपना पहला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। जानिए, इसके सभी फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस।

सैमसंग ने लॉन्‍च किया ट्रिपल कैमरे वाला स्‍मार्टफोन

नई दिल्‍ली : सैमसंग के स्‍मार्टफोन्‍स के फैन्‍स के लिए अच्‍छी खबर है. गुरुवार को सैमसंग ने तीन कैमरे से लैस सैमसंग गैलेक्‍सी ए7 (2018) स्‍मार्टफोन दक्षिण कोरिया में लॉन्‍च कर दिया है. आपको बता दें कि सैमसंग का यह पहला स्‍मार्टफोन है जो ट्रिपल कैमरे से लैस है. उम्‍मीद है कि सैमसंग गैलेक्‍सी ए7 (2018) इसी महीने से भारत में उपलब्‍ध हो जाए. इससे पहले सैमसंग ने गैलेक्‍सी जे4+ और गैलेक्‍सी जे6+ स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया था. अभी सैमसंग गैलेक्‍सी ए7 (2018) की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. हालांकि, कंपनी ने यह जानकारी जरूर दी है कि ट्रिपल कैमरे वाला यह स्‍मार्टफोन जल्‍द ही यूरोपीय और एशियाई बाजारों में उपलब्‍ध होगा. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि 11 अक्‍टूबर को सैमसंग एक ऐसा स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने वाली है जिसमें 4 रियर कैमरे होंगे और यह भी गैलेक्‍सी ए सीरीज का होगा.

ये है Samsung की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री, जानिए क्या है इसकी खासियत

सैमसंग गैलेक्‍सी ए7 (2018) के स्‍पेसिफिकेशंस
सैमसंग गैलेक्‍सी ए7 (2018) में फुल एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्‍प्‍ले दिया गया है जिसका रिजोल्‍यूशन 1080x2280 पिक्सल और आस्‍पेक्‍ट रेशियो 18.5:9 है. इस स्‍मार्टफोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्‍टा कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके दो वेरिएंट होंगे 4जीबी रैम/64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज और 6जीबी रैम/128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज. इसकी स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्‍सी ए7 (2018) का कैमरा
अगर हम सैमसंग गैलेक्‍सी ए7 (2018) के कैमरे की बात करें तो इसके रियर साइड में तीन कैमरे दिए गए हैं. इसमें अपर्चर एफ/1.7 के साथ 24 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस सेंसर, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्‍फी के शौकीनों के लिए इस स्‍मार्टफोन में 24 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है जो एलईडी फ्लैश और सेल्‍फी फोकस जैसी खासियतों से लैस है.

सिर्फ 7900 रुपए में खरीदें Samsung गैलेक्सी नोट 9, ये है इसका तरीका

सैमसंग गैलेक्‍सी ए7 (2018) की कनेक्टिविटी और बैटरी
इस स्‍मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर एंड्रॉयड ओरियो दिया गया है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4जी वीओएलटीई, ड्यूल बैंड वाई-फाई 802.11 एसी, ब्‍लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस, 3.5 एमएम जैक आदि जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसकी बैटरी 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें एक्सीलेरोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, आरजीबी सेंसर और फिगंरप्रिंट सेंसर भी दिए गए हैं।

Trending news