Twitter Account: श्रेयस तलपडे के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट ने कृति सैनन के उड़ाए होश, बाद में एक्टर ने मांगी माफी
Advertisement
trendingNow11582554

Twitter Account: श्रेयस तलपडे के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट ने कृति सैनन के उड़ाए होश, बाद में एक्टर ने मांगी माफी

Kriti Sanon: तारीफ किसे अच्छी नहीं लगती. कलाकार के बारे में तो कहा जाता है कि प्रशंसा उसे एनर्जी देती है. परंतु झूठी तारीफ के कई खतरे हैं. ऐसे ही खतरे का सामना हाल में कृति सैनन को करना पड़ा. क्या है यह रोचक मामला, जानिए...

 

Twitter Account: श्रेयस तलपडे के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट ने कृति सैनन के उड़ाए होश, बाद में एक्टर ने मांगी माफी

Kriti Sanon Shehzada: ट्विटर अकाउंट को अब पैसे देकर वेरीफाइड कराया जा सकता है. हालांकि कई बार इसके खतरे सामने आए हैं मगर इस बार यह बात बॉलीवुड में हुई है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि एक्टर श्रेयस तलपडे के नाम पर ब्लू टिक वाला वेरीफाइट अकाउंट है. इस फर्जी अकाउंट से हाल ही में फिल्म शहजादा के बारे में ट्वीट किया गया. अकाउंट वाले व्यक्ति ने इस फिल्म की एक्ट्रेस कृति सैनन को ट्वीट करके ‘अगली मधुबाला’ कहा. इस फर्जी अकाउंट से शहजादा हैशटैग के साथ कार्तिक आर्यन और कृति सैनन को टैग करते हुए लिखा गया कि अभी-अभी शहजादा देखी है. कार्तिक को बधाई देते हुए. साथ ही इस ट्वीट में कृति को देश की अगली मधुबाला बताया गया.

इस तारीफ के लिए धन्यवाद
हालांकि इस ट्वीट में कुछ नेगेटिव नहीं था परंतु ट्वीट पढ़ने के बाद कृति सेनन को वेरीफाइड अकाउंट का ब्लू टिक देख कर लगा कि ये श्रेयस तलपडे ने सचमुच शहजादा और उनकी की तारीफ की है. तब कृति ने जवाब दिया कि वाह! यह तुलना बहुत ही बड़ी है, लेकिन इतनी प्यारी तारीफ के लिए धन्यवाद. कई लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया और कमेंट भी किए. कृति की टीम और उनके फैन्स इस ट्वीट से बहुत उत्साहित हुए. परंतु थोड़े समय बाद श्रेयस तलपडे ने अपने वास्तविक वेरीफाइड अकाउंट से ट्वीट किया और बताया कि यह तारीफ उन्होंने नहीं की है, बल्कि यह उनके नाम का फर्जी अकाउंट है.

ब्लू टिक बेचने के खतरे
श्रेयस तलपडे ने कृति सैनन को लिखा कि मुझे खेद है कि मेरे नाम से बने फर्जी अकाउंट से आपको ट्वीट किया गया. कृति से माफी मांगने के बाद उन्होंने कहा कि मैं इसकी ट्विटर को शिकायत कर रहा हूं और इसे ब्लॉक कराता हूं. इसके बाद उन्होंने शहजादा और कृति को अपनी शुभकामनाएं दीं. अब कई लोग कृति सैनन द्वारा अगली मधुबाला कहे जाने की बधाई और शुभकामनाएं स्वीकार करने का मजाक उड़ा रह हैं. जबकि कई लोगों का कहना है कि पैसे के बल पर ट्विटर पर कोई भी किसी अकाउंट को वेरीफाइड करा सकता है. यह खतरनाक बात है. ट्विटर को यह मामला गंभीरता से लेते हुए ब्लू टिक बेचने पर पुनर्विचार करने की जरूरत है. भविष्य में इसकी वजह से और गंभीर घोटाले हो सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news