Salman Khan: साउथ की यह सुंदरी होगी सलमान की हीरोइन, बॉलीवुड डेब्यू से पहले फैन्स हैं अदा पर फिदा
Advertisement
trendingNow11871442

Salman Khan: साउथ की यह सुंदरी होगी सलमान की हीरोइन, बॉलीवुड डेब्यू से पहले फैन्स हैं अदा पर फिदा

Salman Khan Actress: सलमान खान भी अब साउथ की हीरोइन (South Actress) के साथ पर्दे पर आने की तैयारी में हैं. जवान में शाहरुख के साथ नयनतारा (Nayanthara) की जोड़ी पसंद की गई है. सलमान भी यह प्रयोग कर सकते हैं...

 

Salman Khan: साउथ की यह सुंदरी होगी सलमान की हीरोइन, बॉलीवुड डेब्यू से पहले फैन्स हैं अदा पर फिदा

Salman Khan Film: सलमान खान भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के रास्ते पर चल पड़े हैं. जवान में शाहरुख ने साउथ की सुपरस्टार नयनतारा को अपनी हीरोइन बनाया. अब सलमान की अगली फिल्म में भी साउथ की एक अन्य स्टार को लाने की बात लगभग पक्की हो गई है. यह इस एक्ट्रेस की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म होगी, परंतु हिंदी फिल्मों के दर्शक उसे जानते हैं और कई तो इस अभिनेत्र की अदाओं पर पहले से फिदा हैं. अगर सब कुछ सलमान खान और निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की योजना के मुताबिक हुई तो साउथ ब्यूटी सामंथा रूथ प्रभु अगले साल हाई-बजट फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood Debut) कर सकती हैं.

मुंबई में बातचीत
मीडिया में खबरें हैं कि ऐक्ट्रेस ने पिछले दिनों मुंबई फिल्म निर्देशक विष्णुवर्धन के साथ इस मामले में बातचीत की है. कुछ दिनों पहले सामंथा मुंबई आई थीं, लेकिन किसी को पता नहीं था कि आखिर मामला क्या है. अब कहा जा रहा है कि सामंथा रुथ प्रभु अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान के साथ कर सकती हैं. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई जाएगी. उल्लेखनीय है कि सामंथा हिंदी के दर्शकों के लिए जाना-पहचाना चेहरा हैं और फिल्म पुष्पा में उनके आइटम डांस ऊं उंटावा ने काफी धूम मचाई थी. पिछले दिनों उनकी तेलुगु फिल्म खुशी का हिंदी डब वर्जन भी रिलीज हुआ.

एक और नाम
जानकारों के मुताबिक जवान की सफलता के बाद बॉलीवुड में यह नया ट्रेंड (New Trend) आ सकता है कि सितारे साउथ की हीरोइनों के साथ पर्दे पर नजर आएं. सलमान स्टारर फिल्म में सामंथा के साथ साउथ की एक और स्टार तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) भी नजर आ सकती हैं. हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं है, मगर सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि निर्माता-निर्देशक उनसे भी बातचीत कर रहे हैं. सामंथा और सलमान अगर साथ में आएंगे, तो निश्चत ही दर्शकों में इसका क्रेज होगा. सामंथा की वजह से फिल्म के साउथ में चलने के मौके भी बढ़ेंगे. इस बीच सलमान खान फिलहाल अपनी रिलीज टाइगर 3 (Tiger 3) की रिलीज में व्यस्त हैं. इस फिल्म के साथ वह अपना पुराना स्टारडम हासिल करने की कोशिश करेंगे.

 

Trending news