इस डायरेक्टर ने नहीं बनाई कोई फ्लॉप फिल्म, करोड़ों की फीस के बारे में जान चौंक जाएंगे आप!
Advertisement
trendingNow11828460

इस डायरेक्टर ने नहीं बनाई कोई फ्लॉप फिल्म, करोड़ों की फीस के बारे में जान चौंक जाएंगे आप!

South Director Shankar Life Facts: आज इंडिया के टॉप डायरेक्टर्स में से एक शंकर कभी एक टाइप राइटिंग कंपनी में नौकरी करते थे. वो हमेशा से हीरो बनना चाहते थे लेकिन ...

इस डायरेक्टर ने नहीं बनाई कोई फ्लॉप फिल्म, करोड़ों की फीस के बारे में जान चौंक जाएंगे आप!

South Director Shankar Birthday: साउथ के फेमस डायरेक्टर शंकर (Shankar) का आज 60 वां जन्मदिन है. शंकर तमिल फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. उनका नाम साउथ के उन चुनिंदा डायरेक्टर्स में शुमार किया जाता है जिनका बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस रेट 100% है क्योंकि अपने 30 साल के करियर में उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है. इनकी बनाई अब तक 13 फिल्में सफल रही हैं. साइंस फिक्शन उनका पसंदीदा जॉनर है. वह अपनी फिल्मों में VFX के यूज के लिए भी जाने जाते हैं.  

fallback

यही वजह है कि इनकी बनाई 6 तमिल फिल्मों को बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स के नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं. शंकर इंडिया के हाईएस्ट पेड डायरेक्टर्स की लिस्ट में भी शामिल हैं. 2007 में आई रजनीकांत की फिल्म शिवाजी: द बॉस को डायरेक्ट करने के लिए उन्हें 10 करोड़ रु. दिए गए थे. वहीं अपकमिंग फिल्म के लिए इन्होंने 40 करोड़ की फीस ली है. आज इंडिया के टॉप डायरेक्टर्स में से एक शंकर कभी एक टाइप राइटिंग कंपनी में नौकरी करते थे. वो हमेशा से हीरो बनना चाहते थे लेकिन फेमस फिल्ममेकर एस.ए चंद्रशेखर ने उन्हें बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर मौका दिया और धीरे-धीरे शंकर डायरेक्शन की ओर मुड़े.

fallback

1993 में आई फिल्म जेंटलमैन बतौर डायरेक्टर उनके करियर की पहली फिल्म थी. ये फिल्म भी हिट रही. इसके बाद शंकर ने जींस, शिवाजी: द बॉस, एन्थीरन(रोबोट), अन्नियन(अपरिचित), आई और 2.0 जैसी एक से बढ़कर एक हिट फिल्में बनाईं. बॉलीवुड में उन्होंने केवल एकमात्र फिल्म बनाई थी जिसका नाम नायक है. इस फिल्म में अनिल कपूर नजर आए थे.  शंकर की नेटवर्थ की बात करें तो वो तकरीबन 150 करोड़ के मालिक हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास मुंबई में एक लग्जरी हाउस के अलावा भी कई प्रॉपर्टीज हैं. लग्जरी कारों के शौकीन शंकर के पास रॉल्स रॉयस घोस्ट जैसी कार है जिसकी कीमत तकरीबन 7 से 8 करोड़ रु. होती है. 

Trending news