Delhi: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, था गैर मर्द से अवैध संबंध का शक
Advertisement
trendingNow1855881

Delhi: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, था गैर मर्द से अवैध संबंध का शक

Husband Kills Wife In Delhi: उत्तरी दिल्ली के मुकेशपुर में शख्स ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. शख्स को शक था कि उसकी पत्नी उसके साथ धोखा कर रही है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है. दरअसल यहां एक पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से सिर्फ इसलिए मार (Husband Kills Wife For Having Illegal Relationship) दिया क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी गैर मर्द से अवैध संबंध है.

उस दिन क्या हुआ था

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे सूचना मिली कि एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या (Husband Kills Wife In Delhi) कर दी है. जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस टीम ने देखा कि घर में महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करने के इरादे से किसी भारी चीज से वार किया, जिससे पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 13 महीने के मासूम का गला काटकर छत से कूद गई मां, मचा हड़कंप

बता दें कि उत्तरी दिल्ली के मुकेशपुर में शख्स ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. शख्स को शक था कि उसकी पत्नी उसके साथ धोखा कर रही है. पत्नी का किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध है. आरोपी एक दिहाड़ी मजदूर है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई

इस मामले पर दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या करने वाले की पहचान देवकीनंदन के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: चाणक्यपुरी इलाके में 22 साल की युवती से रेप, मुंबई के कारोबारी पर आरोप

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने आरोपी देवकीनंदन के खिलाफ अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में केस दर्ज कर लिया है. हमारी टीम अभी आगे की जांच कर रही है.

LIVE TV

Trending news