Chanakyapuri Rape: दिल्ली के 5 स्टार होटल में 22 साल की युवती से रेप, मुंबई के कारोबारी पर लगा आरोप

Chanakyapuri Rape: रेप पीड़ित युवती ने बताया कि चाणक्यपुरी के 5 स्टार होटल में कारोबारी का परिवार भी रुका हुआ था. लेकिन उसने एक अलग रूम बुक करवाया और पीड़िता के साथ रेप किया. उसके बाद पीड़िता को धमकी भी दी.

Chanakyapuri Rape: दिल्ली के 5 स्टार होटल में 22 साल की युवती से रेप, मुंबई के कारोबारी पर लगा आरोप
दिल्ली के चाणक्यपुरी में युवती से रेप (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: रॉयटर्स

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में चाणक्यपुरी के एक फाइव स्टार होटल में 22 साल की युवती का मुंबई के एक कारोबारी ने कथित रूप से रेप (Chanakyapuri Rape) किया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गुरुवार को यह जानकारी (Delhi Rape) दी.

मुंबई के कारोबारी के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि पीड़ित लड़की ने आरोपी के खिलाफ दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में केस दर्ज करवाया है. पीड़ित लड़की के मुताबिक, वरुण हिरेमथ नामक कारोबारी जो मुंबई का रहने वाला है उससे पीड़ित की दोस्ती 2017 में पुणे के एक कॉलेज में पढ़ाई के दौरान हुई थी.

उस दिन क्या हुआ था

शिकायत के अनुसार, आरोपी कारोबारी ने युवती से कहा था कि 20 फरवरी को उसके एक रिश्तेदार के यहां दिल्ली में शादी है इसलिए वह दिल्ली आ रहा है. उसने लड़की को 20 फरवरी की सुबह खान मार्केट बुलाया और फिर चाणक्यपुरी के फाइव स्टार होटल में ले गया.

ये भी पढ़ें- भारत में बन रहा है दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे ब्रिज, रेल मंत्री ने दिया ये अपडेट

पीड़िता ने बताया कि वहां कारोबारी का परिवार रुका हुआ था. लेकिन आरोपी ने एक अलग रूम बुक करवाया और पीड़िता के साथ रेप (Rape in Five Star Hotel) किया. उसके बाद पीड़िता को धमकी भी दी.

जान लें कि युवती ने पुलिस स्टेशन में 23 फरवरी को शिकायत दर्ज करवाई. उसके बाद दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया. आरोपी की तलाश अभी जारी है.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र DGP का बयान, बोले- 'भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा, नहीं कर सकते खत्म'

आरोपी कारोबारी को पकड़ने मुंबई पहुंची पुलिस

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 23 फरवरी को आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और उसे अरेस्ट करने के लिए एक टीम मुंबई भेजी गई है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.