Advertisement
photoDetails1hindi

Honor Killing: Cousin से Marriage नहीं की तो की हत्या, Boyfriend का भी Rape के बाद Murder

Honor Killing in Turkey, कमान: तुर्की के कमान जिले में एक युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड को सिर्फ इसलिए बेदर्दी से उसके ही घरवालों ने मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने अपने चचेरे भाई से निकाह करने से मना कर दिया था. युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती थी लेकिन उसके घरवालों को ये मंजूर नहीं था. पुलिस के मुताबिक, चाकू से युवती के शरीर पर कई वार किए गए. जैसे कोई कसाई बेरहमी से किसी जानवर को काटता है वैसे ही युवती को काट डाला गया. जानिए ये पूरा मामला क्या है...

भाई से निकाह नहीं किया तो युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड की हत्या

1/5
भाई से निकाह नहीं किया तो युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड की हत्या

तुर्की (Turkey) में कमान जिले के बेरामोजू गांव में 24 वर्षीय युवती विल्दन इंस और उसके 25 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड उस्मान सिलिक को बेरहमी से मार (Murder) दिया गया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल युवती के घरवाले उस पर अपने चचेरे भाई से शादी (Marriage) करने का दबाव बना रहे थे, लेकिन युवती इसके लिए राजी नहीं थी. वो तो अपने ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) से शादी करना चाहती थी. इस चक्कर में करीब 2 महीने पहले वो अपने ब्वॉयफ्रेंड उस्मान के साथ अपना घर छोड़कर चली गई थी.(फोटो साभार: Newsflash)

युवती के परिवारवालों ने सुलह के लिए बुलाया था अपने घर

2/5
युवती के परिवारवालों ने सुलह के लिए बुलाया था अपने घर

युवती विल्दन इंस और उसके ब्वॉयफ्रेंड उस्मान सिलिक के एक साथ भाग जाने के बाद घरवालों ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. फिर नए साल पर हुई एक पार्टी (New Year Party) में दोनों के शामिल होने की बात सामने आई. इसके बाद युवती के घरवालों ने दोनों से घर वापस आने के लिए कहा और ये भी आश्वासन दिया कि हमसे आकर सुलह कर लें, हम उन्हें माफ कर देंगे. इसके बाद विल्दन और उस्मान घर वापस आने के लिए राजी हो गए.(फोटो साभार: Newsflash)

युवती के ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया गया रेप

3/5
युवती के ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया गया रेप

विल्दन इंस और उसका ब्वॉयफ्रेंड उस्मान सिलिक जब युवती के घर पहुंचे तो वहां माहौल कुछ और ही था. आरोप है कि विल्दन इंस को बाथरूम में ले जाया गया और चाकू से गोदकर बेरहमी से उसे मार डाला गया. इसके बाद उसके ब्वॉयफ्रेंड को नंगा किया गया और उसके साथ रेप किया गया. फिर उसे भी मार दिया गया. हत्यारे ने दोनों की डेडबॉडी को बाथरूम के बाथटब में डाल दिया जिससे कि घर की फर्श पर खून के निशान ना जमें और कोई सबूत ना बचे.(फोटो साभार: Newsflash)

हत्या के बाद की सबूत मिटाने की कोशिश

4/5
हत्या के बाद की सबूत मिटाने की कोशिश

बाद में हत्यारों ने दोनों की डेडबॉडी को ले जाकर गांव के बाहर जमीन के नीचे दफना दिया. लेकिन जब युवती का ब्वॉयफ्रेंड उस्मान सिलिक काफी समय बाद भी अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके परिवारवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.(फोटो साभार: Newsflash)

पुलिस की जांच में सामने आई सच्चाई

5/5
पुलिस की जांच में सामने आई सच्चाई

डेली मेल के मुताबिक, पुलिस ने जांच शुरू की तो शक की सुई सबसे पहले उस्मान की गर्लफ्रेंड के परिवार की तरफ गई. फिर पुलिस ने युवती के परिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस के मुताबिक, युवती के परिवारवालों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने इसके बाद युवती के 2 और रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया. हालांकि जांच अभी भी जारी है.(फोटो साभार: Newsflash)

ट्रेन्डिंग फोटोज़