Crime: नाबालिग पिता ने नवजात बच्ची को मरने के लिए पहले भीषण सर्दी में छोड़ा, फिर सिर में मारी गोलियां
Advertisement
trendingNow1828396

Crime: नाबालिग पिता ने नवजात बच्ची को मरने के लिए पहले भीषण सर्दी में छोड़ा, फिर सिर में मारी गोलियां

अमेरिका (US) में जब भीषण ठंड के बावजूद नवजात बच्ची (Newborn Daughter) की मौत नहीं हुई तो नाबालिग पिता (Minor Father) ने उसके सिर में बेरहमी से दो गोलियां मार दीं. इसके बाद उसने मृतक बच्ची की डेडबॉडी को छुपाने की कोशिश भी की. हालांकि वो इसमें कामयाब नहीं हो सका.

पिता ने मासूम के सिर में मारी गोलियां (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: PEXELS

न्यूयॉर्क: अमेरिका (US) के न्यूयॉर्क में हुई इस दिल दहला देने वाली घटना के बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल यहां एक कलियुगी पिता ने अपनी नवजात बेटी (Father Shot Dead his Newborn Baby) को पहले मरने के लिए बर्फ से ढके पेड़ पर छोड़ दिया. फिर भी जब वह नहीं मरी तो उसने अपनी बेटी के सिर में बेरहमी से 2 गोलियां दाग दीं.

  1. बर्फ से ढके पेड़ पर नवजात बच्ची को मरने के लिए छोड़ा
  2. बरामद हुई नवजात बच्ची की डेडबॉडी
  3. बाथटब में हुआ था नवजात बच्ची का जन्म

बता दें कि आरोपी पिता अभी नाबालिग है. उसकी उम्र मात्र 16 साल है. लेकिन कानून के मुताबिक, नाबालिग आरोपी पर एक वयस्क की तरह चार्ज लगाए जाएंगे. उसे नाबालिग होने के चलते अपनी नवजात बच्ची की हत्या के मामले में कोई छूट नहीं दी जाएगी.

नवजात बच्ची को क्यों मारा?

आरोप के मुताबिक, अमेरिका (US) में न्यूयॉर्क के अल्बानी में आरोपी और उसकी पत्नी ने साथ मिलकर नवजात बच्ची को मारने (Newborn Daughter Killed) का फैसला किया था क्योंकि वो नवजात बच्ची की देखभाल करने में सक्षम नहीं थे. इसलिए उन्होंने कड़ाके की ठंड में बर्फ से ढके एक पेड़ पर नवजात बच्ची को मरने के लिए छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- कांस्टेबल ने नहीं पहचाना तो नई IPS अधिकारी ऐश्वर्या हो गईं नाराज और दे दी ऐसी सजा

जानकारी के अनुसार, जब भीषण ठंड के बावजूद नवजात बच्ची की मौत (Newborn Daughter Shot Dead) नहीं हुई तो पिता ने उसके सिर में दो गोलियां मार दीं. इसके बाद उसने मृतक बच्ची की डेडबॉडी को छुपाने की कोशिश भी की. हालांकि वो इसमें कामयाब नहीं हो सका.

बरामद हुई नवजात बच्ची की डेडबॉडी

बता दें कि पुलिस ने बीते रविवार को नवजात बच्ची की डेडबॉडी और 2 खाली कारतूस बरामद किए थे, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया और मंगलवार को कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया.

ये भी पढ़ें- BSF को मिली बड़ी कामयाबी: पंजाब में मारा गया पाकिस्तानी घुसपैठिया

बाथटब में हुआ था नवजात बच्ची का जन्म

मिरर के हवाले से खबर है कि 5 जनवरी 2021 को नवजात बच्ची की मां ने घर में ही बाथटब में उसे जन्म दिया था. बच्ची की मां ने बताया कि पहले उन्होंने एक दोस्त के जरिए अपनी बच्ची को किसी को गोद देने का प्लान बनाया था, लेकिन बाद में उसे मार दिया.

गौरतलब है कि आरोपी पिता ने कई बार अपना बयान बदला है. मंगलवार को कोर्ट ने आरोपी पिता की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. उसकी अगली पेशी 20 जनवरी को होगी.

VIDEO

Trending news