आज रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म ‘हल्‍फा मचाके गईल’
Advertisement
trendingNow1405896

आज रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म ‘हल्‍फा मचाके गईल’

यह एक पारिवारिक फिल्‍म है, जिसकी मेकिंग हिंदी फिल्‍म की तरह की गई है.

यह फिल्‍म मुंबई में रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा.

नई दिल्ली: अपनी दमदार आवाज और सशक्‍त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेता रजा मुराद, बिग बॉस व नच बलिये फेम सेंशेनल अदाकारा पायल रोहतगी, अंदाज फेम अभिनेता अमित वर्मा और अली खान पहली बार भोजपुरी पर्दे पर फिल्‍म ‘हल्‍फा मचाके गईल’ में एक साथ दिखेंगे. इसी फिल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में वे गुरुवार को पटना के होटल पनाश में थे, जहां उन्‍होंने पत्रकारों से फिल्‍म के बारे में विस्‍तार से बात की और कहा कि यह एक पारिवारिक फिल्‍म है, जिसकी मेकिंग हिंदी फिल्‍म की तरह की गई है. वहीं, फिल्‍म के अभिनेता राघव नैय्यर, अभिनेत्री शिप्रा गौड़, निर्माता रमेश अय्यर, डिस्‍ट्रीब्‍यूटर सुबोध कुमार ने भी प्रेस वार्ता को संबोधित किया. रमेश अय्यर ने कहा कि यह फिल्‍म आज (1 जून) बिहार के 50 सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्‍म मुंबई में रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा.

भोजपुरी पाठकों के लिए विशेष. 'काका के ठीहा' : काम अतना बा कि कवनो काम नइखे होत

fallback

वहीं, रजा मुराद ने बिहार में फिल्‍म स्‍टूडियो और फिल्‍म पॉलिसी राज्‍य सरकार से बनाने का आग्रह किया और कहा कि आज रीजनल फिल्‍मों का जमाना है. मगर भोजपुरी फिल्‍मों का ग्राफ रीजनल से ज्‍यादा बड़ा है. यही वजह है कि आज इसकी पहुंच ओवरसीज तक है. उन्‍होंने कहा कि महाराष्‍ट्र में रीजनल फिल्‍मों को प्रमोट करने के लिए वहां की सरकार इंटरटेंमेट टैक्‍स वसूल कर बाद में निर्माताओं को वापस कर देती है. इससे वहां के प्रोड्यूसर को भी मदद हो जाती है. इसी तरह बिहार में भी भोजपुरी फिल्‍मों को सरकार सपोर्ट करे. वहीं, उन्‍होंने कुछ डबल मिनिंग वाले गानों को बैन करने की बात कही और अच्‍छी फिल्‍मों को प्रमोट करने की बात कही. उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जिसमें राघव और शिप्रा ने बेहतर काम किया है. हमें उम्‍मीद है बिहार के दर्शकों को प्‍यार इस फिल्‍म को खूब मिलेगा. 

fallback

उन्‍होंने कहा, 'पटना में अपनापन सा लगता है. मुझे पटना में आना इसलिए भी अच्‍छा लगा है कि यह मेरे गुरूदेव शत्रुध्‍न सिन्‍हा का शहर है. मैं उन्‍हें एकदम गुरू की तरह मानता हूं. इसलिए हर बार गुरू पूर्णिमा और टीचर्स डे पर उनका आशीर्वाद लेता हूं.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news