Viral Video: मोनालिसा ने बंगाली 'भाभी' के इस अंदाज में प्रिया प्रकाश को भी छोड़ा पीछे
Advertisement
trendingNow1404716

Viral Video: मोनालिसा ने बंगाली 'भाभी' के इस अंदाज में प्रिया प्रकाश को भी छोड़ा पीछे

मोनालिसा को बिग बॉस 10 में भाग लेने के बाद घर-घर में पहचान मिली. उन्होंने अपने भोजपुरी को-स्टार विक्रांत सिंह राजपूत के साथ बिग बॉस 10 के घर के भीतर ही शादी रचाई.

(फोटो साभार @aslimonalisa/Instagram)

नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्‍मों का जानामाना नाम एक्‍ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपने बंगाली अंदाज के लिए सुर्खियों में हैं. पहले जहां मोनालिसा का एक होली डांस वायरल हुआ तो वहीं अब मोनालिसा का 'भाभी' अंदाज सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है. मोनालिसा जल्‍द ही बंगाली वेब सीरीज 'डुपुर ठाकुरपो' सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज में वह बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी. इसी वेब सीरीज का नया गाना 'झुमा बौदी' आ गया है.

मोनालिसा ने अपने इस गाने की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो में वह स्‍टाइलिश अंदाज में नाचती और बारिश में भीगती दिख रही हैं. वही इस बौदी (भाभी) के दीवाने भी इस गाने में नजर आ रहे हैं. आप भी देखें मोनालिसा का यह अंदाज.

मोनालिसा को बिग बॉस 10 में भाग लेने के बाद घर-घर में पहचान मिली. उन्होंने अपने भोजपुरी को-स्टार विक्रांत सिंह राजपूत के साथ बिग बॉस 10 के घर के भीतर ही शादी रचाई और उनकी शादी नेशनल टेलीविजन पर ऑन एयर की गई थी. 2008 में फिल्‍म 'भोले शंकर' से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मोनालिसा इसके बाद लगातार कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news