एक बार फिर इंटरनेट पर छा गए पवन सिंह, लाखों बार देखा जा चुका है उनका यह VIDEO
Advertisement
trendingNow1406650

एक बार फिर इंटरनेट पर छा गए पवन सिंह, लाखों बार देखा जा चुका है उनका यह VIDEO

अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो. 

पवन सिंह अपनी एक और नई फिल्म 'लोहा पहलवान' के साथ तैयार हैं (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' पिछले ही महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में दमदार डायलॉग से लेकर जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है. साथ ही साथ फिल्म के सभी गाने भी काफी हिट हुए हैं. बता दें, इस फिल्म के लिए पवन सिंह की हर तरफ तारीफ हो रही है. फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को बेहतरीन बताया है. इसी क्रम में 'वांटेड' के एक गाने 'लागेलु हुनरी मुनरी' का वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. 25 अप्रैल को वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

भोजपुरी पाठकों के लिए विशेष. 'काका के ठीहा' : काम अतना बा कि कवनो काम नइखे होत

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

बता दें, फिल्म 'वांटेड' के बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी एक और नई फिल्म 'लोहा पहलवान' के साथ तैयार हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर इतना दमदार है कि अब दर्शक इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर में पुलिस ऑफिसर के किरदार में पवन सिंह जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण उच्च तकनीकी के साथ हर एक पहलू पर बहुत ही बारीकी से ध्यान देकर किया गया है. फिल्म 'लोहा पहलवान' के ट्रेलर की एक और खास बात यह भी है कि इसके कुछ दृश्य बॉलीवुड के 'दंगब' सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' से मिलती जुलती है, जैसे कुश्ती अखाड़े का दृश्य दोनों फिल्मों में काफी मेल खाता है.  

ट्रेलर की बात करें तो इसमें पवन सिंह अपने दुश्मनों से लोहा ले रहे हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें पवन सिंह पहली बार पहलवानी करते हुए नजर आने वाले हैं. उनका एंग्री यंग मैन हैरतअंगेज रूप दर्शकों में रोमांच भर देगा. इसमें पवन सिंह एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो अपना कार्य पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं और जनता की सुरक्षा लिए दुश्मनों से लोहा लेते नजर आएंगे. फिल्म 'लोहा पहलवान' का ट्रेलर सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी 'वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी' द्वारा रिलीज किया गया है. फिल्म रोमांस से भरपूर होगी, जिसमें पवन सिंह के साथ पायस पंडित नजर आने वाली हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news