Video: बेटी आयरा की शादी होते ही छलके पिता आमिर खान के आंसू, लगा लिया सीने से
Advertisement
trendingNow12054508

Video: बेटी आयरा की शादी होते ही छलके पिता आमिर खान के आंसू, लगा लिया सीने से

Aamir Khan की बेटी आयरा खान की उदयपुर में शादी हो चुकी है. कोर्ट मैरिज के बाद आयरा ने नुपुर के साथ क्रिश्चियन वेडिंग की. इस शादी का एक इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर खान रोते नजर आए.

आयरा खान-नुपुर शिखरे वेडिंग

Ira Nupur Udaipur Wedding: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान नुपुर शिखरे (Nupur Shikhre) की हमेशा हमेशा के लिए हो गई. उदयपुर में 10 जनवरी को इन दोनों सितारों ने क्रिश्चियन वेडिंग की जिसकी फोटोज और वीडियो हर तरफ छाए हुए हैं. इस बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर बिटिया रानी की शादी होते ही रो पड़े. आमिर खान का आंसुओं को पोछते हुए वीडियो हर किसी को इमोशनल कर रहा है.

नुपुर-आयरा ने एक्सचेंज की रिंग
नुपुर और आयरा का ये वीडियो उदयपुर के ताज अरावली होटल का है. आयरा व्हाइट कलर का गाउन पहनी हुई हैं. जबकि नुपुर लाइट ब्राउन कलर का कोट और पैंट पहने हैं. वीडियो में नुपर और आयरा एक दूसरे को पहले किस करते हैं और फिर रिंग पहनाते हैं. इन दोनों का शादी का ये वीडियो लोग बार-बार प्ले करके देख रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@gupshup24x7)

 

रो पड़े आमिर खान
इस वीडियो के आखिर में आमिर खान को दिखाया गया है.आयरा की शादी में आमिर ब्लैक कोट पैंट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आए. वीडियो में आमिर आयरा की शादी होते ही रुमाल से आंसू पोछते हुए नजर आए. आमिर खान का ये इमोशनल वीडियो उनके फैंस की आंखे भी नम कर रहा है. वहीं कुछ फोटोज भी सामने आईं जिसमें वो बेटी को सीने से लगाते नजर आए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

फैमिली को लगाया गले
शादी के बाद आमिर खान (Aamir Khan) दूल्हा दुल्हन के अलावा फैमिली को गले लगाते दिखे. इस वीडियो में आयरा और नुपुर के अलावा आमिर, एक्स वाइफ रीना दत्ता और नुपुर की मां भी दिखीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुपुर और आयरा के लिए आमिर खान मुंबई में शानदार पार्टी रखेंगे. ये पार्टी 13 जनवरी को होगी. खबरों की मानें तो आमिर खान बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को इनवाइट करेंगे. यहां तक कि अंबानी परिवार को भी न्योता भेजा जा सकता है. नुपुर और आयरा की मुंबई वेडिंग में मुकेश अंबानी वाइफ नीता अंबानी के साथ पहुंचे थे.

Trending news