Video: बेटी आयरा की शादी करके उदयपुर एयरपोर्ट पर दिखे आमिर खान, सादगी देख यूजर्स बोले- ये तो बेस्ट है
Advertisement
trendingNow12054741

Video: बेटी आयरा की शादी करके उदयपुर एयरपोर्ट पर दिखे आमिर खान, सादगी देख यूजर्स बोले- ये तो बेस्ट है

Ira Khan खान की उदयपुर में शादी कराने के बाद आमिर खान अब मुंबई लौट रहे हैं. एक्टर उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान आमिर सिंपल लुक और सादगी से फैंस को मिनटों में इंप्रेस कर दिया.

आमिर खान

Aamir Khan Spotted Udaipur Airport: आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के बाद आमिर खान (Aamir Khan) उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. आमिर को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. आमिर एयरपोर्ट पर काफी खुश नजर आए. आमिर ने एयरपोर्ट पर सभी से अच्छी तरह से बात की और फैंस के साथ फोटोज भी खिंचवाई. आमिर का जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ तो हर कोई उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं.

सिंपल कपड़ों में दिखें मिस्टर परफेक्शनिस्ट 
आमिर खान हमेशा से ही सिंपल कपड़ों में स्पॉट होते हैं. उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि ज्यादा चमक धमक उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है. उदयपुर एयरपोर्ट पर डेनिम जींस के साथ व्हाइट और लाइट ब्लू कलर का लाइनिंग का शॉर्ट कुर्ता पहने स्पॉट हुए. आमिर ने पैरों में स्लीपर, हाथ में बैग और फेस पर चश्मा लगाया हुआ था. ये जैसे ही कार से नीचे उतरे तो बहुत ही हंबल होकर सभी से बात करते वीडियो में नजर आए.

 

 

सादगी ने जीता दिल 
आमिर ने कार से उतरकर सिक्योरिटी चेक करवाया और पैपराजी के कहते ही खड़े होकर आराम से फोटोज क्लिक करवाईं. इसके साथ ही फैंस के कहने पर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं और सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए भी दिखे. आमिर खान जैसी बड़ी शख्सियत को इतने हंबल तरीके से सभी के बात करते हुए देख फैंस काफी इंप्रेस हुए और जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो फैंस आमिर की इस सिप्लिसिटी पर फिदा हो गए. एक यूजर ने लिखा- 'सिप्लिसिटी इज द बेस्ट पॉलिसी.' दूसरे ने लिखा- 'ये बहुत ही अच्छे और फ्रेंडली है. वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'ये तो बेस्ट है.' आपको बता दें, आमिर खान बेटी की शादी में पूरे परिवार के साथ उदयुपर कई दिन पहले पहुंच गए थे. शादी के फंक्शन उदयपुर में 7 जनवरी से शुरू हो गए थे और 10 जनवरी को शादी हुई. खबरों की मानें तो अब एक्टर बेटी और दामाद के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे.

Trending news