चीन में रिलीज हुई आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई
Advertisement
trendingNow1366761

चीन में रिलीज हुई आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई

'पीके' और 'दंगल' बाद ऐसा लगता है कि आमिर खीन की इस फिल्म को भी चीन में भारी सफलता मिलने वाली है. 

चीन में रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: अभिनेता-निर्माता आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में रिलीज होते ही छा गई. चीन में रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है. 'पीके' और 'दंगल' बाद ऐसा लगता है कि आमिर खीन की इस फिल्म को भी चीन में भारी सफलता मिलने वाली है. गौरतलब है कि आमिर खान चीन में बॉलीवुड का एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं.

  1. 'पीके' और 'दंगल' बाद चीन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' को भारी सफलता मिलने वाली है.
  2. आमिर खान चीन में बॉलीवुड का एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं.
  3. आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी.

फिल्म की पहले दिन की कमाई 43.35 करोड़ रही
शुक्रवार (19 जनवरी) को 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में रिलीज़ की गई. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 43.35 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया. 'सीक्रेट सुपरस्टार' इस कलेक्शन के साथ चीनी बॉक्स ऑफिस पर भी अव्वल नंबर बन गई है.

fallback
(फिल्म पोस्टर)

'दंगल' से भी कहीं अधिक है ओपनिंग कलेक्शन 
बता दें, 'सीक्रेट सुपरस्टार' का ओपनिंग कलेक्शन 'दंगल' से भी कहीं अधिक है. 'दंगल' ने चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन लगभग 13 करोड़ का कलेक्शन किया था. 'दंगल' ने 47 दिन 1200 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन चीन में किया था. वहीं, 'सीक्रेट सुपरस्टार' 19 अक्टूबर को देश में रिलीज हुई थी और इसने 62 करोड़ का कलेक्शन किया था.

15 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी फिल्म
'सीक्रेट सुपरस्टार जी स्टूडियोज, आकाश चावला और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में कश्मीर की जायरा वसीम प्रमुख भूमिका में हैं. उन्होंने इसमें इंसिया नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जिसका सपना गायिका बनना है. उल्लेखनीय है कि यह फिल्म 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी. आमिर की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news