Video : दूल्‍हा बनने जा रहे हैं कपिल शर्मा, रेखा ने दी बधाई बोलीं, 'शादी मुबारक हो'
Advertisement

Video : दूल्‍हा बनने जा रहे हैं कपिल शर्मा, रेखा ने दी बधाई बोलीं, 'शादी मुबारक हो'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल को बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस रेखा शादी की बधाई देती नजर आ रही हैं. 

(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब)

नई दिल्‍ली : कॉमेडी किंग के नाम से टीवी पर मशहूर हुए कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से लाइम टाइट से दूर हैं. अपनी हेल्‍थ और पर्सनल लाइफ में बिजी कपिल इन दिनों अपनी शादी की खबर की वजह से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल को बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस रेखा शादी की बधाई देती नजर आ रही हैं. 

डायरेक्‍टर ओमंग कुमार के कैलेंडर लॉन्‍च के इवेंट के दौरान कपिल ने मीडिया के सामने अपनी शादी की डिटेल्‍स के बारे में बात की और सीनियर एक्‍ट्रेस रेखा भी मौजूद रहीं. इवेंट से बाहर आते ही रेखा ने कपिल को गले लगाते हुए कहा कि शादी मुबारक हो एडवांस में. कपिल और रेखा का ये वीडियो बहुत क्‍यूट है. 

जब Superfit अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा से करवाया एक्‍शन, देखें मजेदार Photos

बता दें कि कपिल शर्मा अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्‍नी के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो कपिल और गिन्‍नी दिसंबर में शादी कर रहे हैं. वहीं कुछ दिन पहले कपिल अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' शो में नजर आए थे जहां पर बिग बी ने कपिल को सुखी वैवाहिक जीवन के मंत्र भी दिए थे. 

Trending news