साजिद खान के निकलने के बाद अब फरहाद सामजी करेंगे ‘Housefull 4’ का निर्देशन
Advertisement

साजिद खान के निकलने के बाद अब फरहाद सामजी करेंगे ‘Housefull 4’ का निर्देशन

नाना भी हो चुके हैं फिल्म से बाहर, कुछ दिन के लिए है शूटिंग बंद

पिछली फिल्म की डायरेक्शन टीम का हिस्सा थे सामजी, फाइल फोटो

नई दिल्ली. फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशक साजिद खान का नाम #MeToo के घेरे में आने के बाद उन्हें फिल्म से अलग किया गया था, लेकिन तब से ही अगले निर्देशक को लेकर सवाल दर्शकों के दिमाग में बने हुए थे. अब फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को घोषणा कि साजिद खान के फिल्म से बाहर होने के बाद फरहाद सामजी फिल्म के निर्देशन संभालेंगे. हालांकि इस बदलाव से फिल्म पर पॉजिटिव असर होने की उम्मीद है क्योंकि फरहाद सामजी ने 'हाउसफुल 3' का भी निर्देशन टीम में शामिल थे. 

  1. साजिद पर आरोपों के बाद हुए थे फिल्म से अलग
  2. कुछ दिन के लिए फिल्म की शूटिंग हुई बंद 
  3. फरहाद ने 'हाउसफुल 3' में किया था काम 

fallback

बता दें कि साजिद पर तीन अभिनेत्रियों एवं एक पत्रकार ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे जिसके बाद खान ने शुक्रवार को फिल्म से बाहर होने की घोषणा की थी. इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट के तहत कर रहे हैं. प्रोडक्शन हाउस के एक प्रवक्ता ने अपने एक बयान में कहा, 'हाउसफुल 3 के निर्देशक फरहाद सामजी अब हाउसफुल 4 का निर्देशन कर रहे हैं।' 

फरहाद सामजी ने अपने भाई साजिद सामजी के साथ फ्रेंचाइज की पिछली फिल्म ‘हाउसफुल 3’ का सह-निर्देशन किया था. फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार ने शुक्रवार को घोषणा की कि शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है.

fallback

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं कल रात देश लौटा हूं और इस तरह की खबरें पढ़ना बहुत परेशान करने वाला है. मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से आग्रह किया है कि आगे की जांच होने तक शूटिंग रद्द कर दी जाए.' अक्षय ने लिखा, 'इसपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. मैं साबित हो चुके किसी भी अपराधी के साथ काम नहीं करुंगा और जिस किसी ने उत्पीड़न झेला है उसे सुना जाना चाहिए और वह जिस न्याय के हकदार हैं वह उन्हें मिलना चाहिए.' इसके कुछ देर बाद ही साजिद खान ने कहा कि वह आरोपों के शांत होने तक 'नैतिक जिम्मेदारी' लेते हुए फिल्म से बाहर होने का फैसला कर रहे हैं.

बता दें कि तनुश्री दत्ता के साथ यौन दुर्व्यवहार के आरोप का सामना कर रहे नाना पाटेकर को भी फिल्म से बाहर कर दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news