Box Office: '2.0' की कमाई ने रच डाला नया इतिहास, सात दिन में कमाई 500 करोड़ के पार

रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस जोरदार पारी से बॉलीवुड मना रहा है जश्न, आज भी तीन नए रिकॉड्स बनने की है उम्मीद...

Box Office: '2.0' की कमाई ने रच डाला नया इतिहास, सात दिन में कमाई 500 करोड़ के पार
फोटो साभार: ट्विटर @karanjohar

नई दिल्ली: रजनीकांत और अक्षय कुमार '2.0' की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई का दौर रिलीज के एक हफ्ते बाद भी बरकरार है. वैसे तो इस फिल्म ने आते ही कई पुराने रिकॉड्स को तोड़ दिया था, लेकिन अब यह फिल्म बॉलीवुड का नया इतिहास रचने की तैयारी में नजर आ रही है. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 7 दिन में ही 500 करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छू लिया है.

बना लिए इतने रिकॉड्स 
फिल्म के हिंदी वर्जन ने जहां 6वें दिन ही वर्ल्ड वाइड 488 करोड़ की कमाई की थी वहीं गुरुवार को इस फिल्म ने 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करते हुए 'बाहुबली' की कुल कमाई को मात दे दी है. गुरुवार को सातवें दिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने 9.50 करोड़ रुपए कमाए हैं. इसे मिलाकर फिल्म के हिंदी वर्जन की कुल कमाई 132 करोड़ रुपए हो गई है.

 


फोटो साभार: ट्विटर @karanjohar

 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी डब फिल्म बन गई है. वहीं रजनीकांत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का खिताब भी अब '2.0' ने अपने नाम दर्ज कर लिया है. 

 


फोटो साभार: ट्विटर @taranadarsh

 

अक्षय के लिए खास 
यह फिल्म बॉलीवुड के लिए तो इतने रिकॉड्स बनाकर खास हो ही गई है. लेकिन फिल्म के पक्षीराजन यानी अक्षय के लिए फिल्म बेहद स्पेशल हो चुकी है. यह फिल्म अक्षय कुमार की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. वहीं 100 करोड़ पार करने वाली 10वीं फिल्म '2.0' भी है.   

 

 

करण जौहर भी बेहद खुश 
इस मौके पर फिल्म के हिंदी वर्जन के पार्टनर धर्मा प्रोड्क्शन के मालिक करण जौहर भी इस फिल्म की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. करण ने ट्वीट करके एक नया पोस्टर डाला है जिसमें 500 करोड़ का आंकड़ा दिया गया है. यहां करण ने लिखा है कि वह फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व मेहसूस कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close