पापा खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लिखा बेटी नितारा के लिए इमोशनल मैसेज
Advertisement
trendingNow1451218

पापा खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लिखा बेटी नितारा के लिए इमोशनल मैसेज

बेटी के छटवें बर्थडे पर भावुक हुए अक्षय, दिया ऐसा मैसेज कि पढ़कर आंख आए 

फोटो: साभार इंस्टाग्राम @ akshaykumar

नई दिल्ली. कहते हैं बेटियां जल्दी बड़ी होती हैं, ये बात सच भी है इसलिए हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी छोटी सी परी बनकर जितना ज्यादा समय उसकी गोद में खेले उतना अच्छा. कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ, अपनी बेटी के 6 वें बर्थ डे पर ऐसे हुए इमोशनल कि सोशल मीडिया पर लिखा मैसेज. वैसे बच्चों के मामले में अक्षय हमेशा ही ज्यादा भावुक रहे हैं. लेकिन यहां साफ नजर आ रहा है कि बेटी के लिए पापा खिलाड़ी का अलग ही प्यार है.

fallback
फोटो: साभार इंस्टाग्राम @ akshaykumar

क्या लिखा है पोस्ट में 
अक्षय ने स्विमिंग पूल में बेटी नितारा के साथ की एक फोटो लगाते हुए लिखा है, 'मेरी बेटी, तुमने मुझे बहुत सारा प्यार दिया है, जितना मैंने कभी महसूस ही नहीं किया था. प्लीज तुम बहुत जल्दी बड़ी मत हो जाओ, क्योंकि मैं अब भी अकेले तैरने के लिए तैयार नहीं हूं. हैप्पी 6th बर्थ डे प्रिंसेस.' इस मैसेज को पढ़कर महसूस किया जा सकता है कि खिलाड़ियों के खिलाड़ी का दिल किसके लिए धड़कता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (akshaykumar) on

 

ट्विंकल ने भी पापा के साथ फोटो किया शेयर
नितारा की मां ट्विंकल खन्ना ने भी नितारा को बर्थ डे विश करने के लिए पापा अक्षय कुमार के साथ खेलते हुए नितारा का फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में अक्षय की गोद में नितारा एक मोरपंख से खेल रही हैं. पिछले साल भी अक्षय ने नितारा के बर्थ डे पर एक ऐसा ही विडियो शेयर किया था. जिसमें नितारा पापा के चेहरे पर बड़े प्यार और तसल्ली से केक लगा रही हैं. 

fallback
फोटो: साभार इंस्टाग्राम @twinklerkhanna

हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी आपबीती बताई थी कि कैसे वो तंगहाली से जुझ रही है और उनके पास कोइ जॉब भी नहीं है, जिससे वो अपना घर-परिवार ठीक से नहीं चला पा रही हैं. जब इस बात की खबर अक्षय को मिली तो उन्होंने चुप-चाप लक्ष्मी के लिए पांच लाख रुपए भिजवा दिए. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब लक्ष्मी से इस मदद को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं. मुझे अब ऐसा लग रहा है कि मैं और मेरी बेटी अकेली नहीं है.' अक्षय कुमार को लेकर ऐसी खबरें आए दिन सुनने मिलती रहती हैं जहां वह साबित करते हैं वह एक बेहतर एक्टर, बेहतरीन पिता के साथ एक शानदार इंसान भी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news