'मजनूं भाई' की बेटी की शादी में अक्षय कुमार का फ्लोर-तोड़ Dance, Video हुआ वायरल
Advertisement

'मजनूं भाई' की बेटी की शादी में अक्षय कुमार का फ्लोर-तोड़ Dance, Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार की एक आदत सब को पता है कि वह सुबह काफी जल्‍दी उठते हैं और रात में जल्‍दी सो जाते हैं. साथ ही अक्षय अपने फिटनेस शेड्यूल में भी कोई कोताही नहीं बरतते.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार अपनी जबरदस्‍त एनर्जी और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. मंगलवार को अक्षय कुमार और उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्ना, अनिल कपूर की बेटी और एक्‍ट्रेस सोनम कपूर के रिसेप्‍शन में नजर आए. इस रिसेप्‍शन में सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह जैसे सितारों की जबरदस्‍त मस्‍ती और डांसफ्लोर पर किया गया धमाल को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लेकिन अब इस शादी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें 'मजनूं भाई' यानी अनिल कपूर के साथ अक्षय कुमार देसी अंदाज में नाचते दिख रहे हैं.

अक्षय कुमार की एक आदत सब को पता है कि वह सुबह काफी जल्‍दी उठते हैं और रात में जल्‍दी सो जाते हैं. साथ ही अक्षय अपने फिटनेस शेड्यूल में भी कोई कोताही नहीं बरतते. अपनी को-स्‍टार सोनम की शादी में अक्षय कुमार सपत्‍नी पहुंचे तो, लेकिन उनकी मस्‍ती की झलक सोशल मीडिया पर नहीं दिखी. लेकिन अब सोशल मीडिया पर इस रिसेप्‍शन पार्टी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार और अनिल कपूर साथ में नाचते दिख रहे हैं. दरअसल अनिल ही अक्षय को डांस फ्लोर तक खींच कर लाते हैं. बता दें कि अक्षय कुमार फिल्‍म 'वेलकम' में अनिल कपूर के साथ नजर आ चुके हैं. वहीं 'थैंक्‍यू' के बाद सोनम हाल ही में अक्षय के साथ फिल्‍म 'पैडमैन' में नजर आई थीं.

 

All on the dance floor #sonamkishaadi #Bebobolly . . . .

A post shared by Bebo Bollywood (@bebobolly) on

सैफ-करीना ने भी लगाए ठुमके
इस वीडियो में सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं, बल्कि कपूर परिवार के साथ सैफ अली खान और उनकी पत्‍नी करीना कपूर खान भी नाचती दिख रही हैं. अर्जुन कपूर और अनिल कपूर इस रिसेप्‍शन में आए महमानों को नचाते दिख रहे हैं. करीना कपूर इस शादी के रिसेप्‍शन में अपनी बहन करिश्‍मा कपूर और पति सैफ के साथ पहुंचीं.

 

@kareenakapoor.arabiic u are the best as always

A post shared by Amann Nagpal (@amannbeyond) on

सोनम कपूर ने दिल्‍ली के बिजनेसमैन आनंद अहूजा से शादी की है. मंगलवार को मुंबई के 'द लीला' होटल में सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी का ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ. सोनम और आनंद की अनंत कारज (पंजाबी शादी) की रस्‍म मंगलवार को ही सुबह हुई और शाम को इस जोड़ी की शादी का रिसेप्‍शन रखा गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news