25 साल की होने वाली हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ यहां मनाएंगी अपना बर्थडे

आलिया फिल्म के सेट पर ही रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Mar 13, 2018, 12:48 PM IST
25 साल की होने वाली हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ यहां मनाएंगी अपना बर्थडे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च को 25 साल की हो जाएंगी और अगर आप सोच रहे हैं कि वह इस साल अपना बर्थडे किस तरह से सेलिब्रेट कर रही हैं तो आपको बता दें कि वह इस वक्त अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग इस वक्त बुल्गारिया में चल रही है और इस वजह से आलिया अपने बर्थडे पर कोई छुट्टी नहीं ले रही हैं. आलिया के बर्थडे पर फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल काफी हेक्टिक है और इस वजह से उन्हें उनके बर्थडे पर छुट्टी नहीं मिल पाएगी. 

एक अंग्रेजी वेबसाइट में प्रकाशित खबर के मुताबिक वह फिल्म के सेट पर ही रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी भी खबरें थीं कि आलिया के बर्थे पर उनके पिता महेश भट्ट, सोनी राजदान और बहन शहहीन बुल्गारिया जाने वाले हैं लेकिन इस पर आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा कि हम बुल्गारिया नहीं जा रहे. वहीं करण जौहर भी आलिया के बर्थडे पर वहां जाने का प्लान कर रहे थे लेकिन मां हीरू का जन्मदिन होने की वजह से वह भी आलिया के बर्थडे पर बुल्गारिया नहीं जा पाएंगे.

गौरतलब है कि करण की मां हीरू का 18 मार्च को 75वां जन्मदिन है और वह अपनी मां के जन्मदिन के लिए एक पार्टी प्लान कर रहे हैं. इस वजह से उन्हें लगता है कि एक दिन के लिए बुल्गारिया जाना और वहां से वापस आना काफी जल्दबाजी जैसा रहेगा. बता दें, भारत से बुलगारियया का सफर 10 घंटों का है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें