Photo: भोपाल की गलियों में चाट का मजा लेती दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन, सादगी देख फैंस हुए मुरीद
Advertisement
trendingNow11466195

Photo: भोपाल की गलियों में चाट का मजा लेती दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन, सादगी देख फैंस हुए मुरीद

Navya Naveli Nanda: बिग बी नातिन नव्या नवेली भोपाल की गलियों में नजर आईं. इन फोटोज में नव्या भोपाल की चटपटी चाट का लुत्फ उठाती दिखीं. खास बात है कि इन फोटोज को नव्या ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है.

नव्या नवेली नंदा

Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) नंदा अपने लुक्स के अलावा ड्रेसिंग सेन्स के लिए जानी जाती हैं. नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके हर एक पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट भी करते हैं. लेकिन हाल ही में बिग बी नातिन नव्या नवेली भोपाल की गलियों में नजर आईं. इन फोटोज में नव्या भोपाल की चटपटी चाट का लुत्फ उठाती दिखीं. खास बात है कि इन फोटोज को नव्या ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

भोपाल में आईं नजर 
नव्या नवेली नंदा का भोपाल से गहरा रिश्ता है. जिसकी वजह जया बच्चन है. जया बच्चन भोपाल की रहने वाली हैं और इस लिहाज के नव्या की नानी का घर भोपाल में ही है. ऐसे में अपने ननिहाल पहुंचकर नव्या नवेली भोपाल की गलियों में घूमती नजर आईं. नव्या ने ना केवल भोपाल की करारी पापड़ी चाट को खाया बल्कि रोड साइट मौजूद शॉप पर अपने हेयर भी कट करवाए. 

 

 

 

 

फैंस को पसंद आई नव्या की सादगी
इस दौरान नव्या फोटोज में सिंपल से लुक में नजर आईं. फोटो में नव्या व्हाइट कलर की जींस के साथ व्हाइट टी-शर्ट और उसके ऊपर ब्लैक कलर का स्वेटर पहने दिखीं. नव्या ने फैंस के साथ इन फोटोज को आधिकारिक इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'भोपाल.' नव्या की इन फोटोज को जैसे ही फैंस ने देखा तो उन्हें नव्या की सादगी भा गई और वो नव्या की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करने लगे. आपको बता दें, नव्या नवेली नंदा का पोडकास्ट बहुत ज्यादा चर्चा में रहता है. इसी पॉडकास्ट में जया बच्चन ने आकर कहा था कि अगर नव्या बिना शादी के भी मां बनेगीं तो उसमें उन्हें कोई एतराज नहीं है. जया का ये बयान खूब वायरल हुआ था.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news