Video: आनंद पीरामल ने अपनी दुल्‍हन ईशा अंबानी को गोद में उठा कर किया रोमांटिक Dance
Advertisement
trendingNow1477049

Video: आनंद पीरामल ने अपनी दुल्‍हन ईशा अंबानी को गोद में उठा कर किया रोमांटिक Dance

ईशा की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में अंबानी हाउस में ही होने जा रही है. लेकिन इससे पहले ईशा और आनंद की शादी के संगीत से लेकर कई अन्‍य रस्‍में उदयपुर में काफी शाही ठाठ-बाट से हो रही हैं.

फोटो साभार @udaipurblog/Instagram

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. इसी बीच बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ईशा की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में अंबानी हाउस में ही होने जा रही है. लेकिन इससे पहले ईशा और आनंद की शादी के संगीत से लेकर कई अन्‍य रस्‍में उदयपुर में काफी शाही ठाठ-बाट से हो रही हैं. अंबानी परिवार में चल रहे इस जश्‍न में पूरा बॉलीवुड भी जमकर हिस्‍सा ले रहा है. शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, ऐश्‍वर्या, अभिषेक बच्‍चन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई सितारे इस शादी के जश्‍न में पहुंचे हुए हैं.

यूं तो ईशा-आनंद की शादी के फंक्‍शन से कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिनमें बॉलीवुड सितारे इस जश्‍न में थिरकते दिख रहे हैं. लेकिन रविवार को उदयपुर के पैलेस में हुए इस संगीत फंक्‍शन में दुल्‍हा-दुल्‍हन बनने जा रहे आनंद और ईशा का एक बेहद रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आनंद अपनी दुल्‍हन ईशा को गोद में उठाते और उन्‍हें Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि 8 दिसंबर से ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. बॉलीवुड के अलावा इस शादी के लिए राजनेता, हॉलीवुड सितारे और खेल जगत की नामी हस्‍तियां भी पहुंच गई हैं. रविवार को हुए संगीत फंक्‍शन में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की मशहूर स्‍टार बियॉन्से ने भी परफॉर्म किया.

fallback

खबरों की मानें तो एक दिन की परफार्मेंस के लिए बियॉन्से ने 15 करोड़ रुपये लिए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news