ईशा अंबानी के संगीत में जमकर नाचे शाहरुख, साथ में ठुमके लगाते नजर आए आमिर खान
Advertisement

ईशा अंबानी के संगीत में जमकर नाचे शाहरुख, साथ में ठुमके लगाते नजर आए आमिर खान

शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक सबने अंबानी फैमिली के साथ जमकर ठुमके लगाए. 

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में बॉलीवुड के सितारों ने जमकर शमां बांधा. शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक सबने अंबानी फैमिली के साथ जमकर ठुमके लगाए. उदयपुर में चल रहे प्री-वेडिंग सेरेमनी के सामने आए वीडियोज में फिल्म इंडस्ट्री की बच्चन फैमिली से लेकर खान्स तक सभी ने स्टेज में आग लगा दी. इस सेरेमनी से शाहरुख खान और आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों साथ में डांस करते दिख रहे हैं. 

डीएनए के ट्विटर अकाउंट में शेयर किए गए इस वीडियो में फिल्म 'कपूर एंड संस' के पार्टी सॉन्ग पर शाहरुख खान ने जमकर आमिर खान के साथ डांस किया. इस दौरान स्टेज पर अंबानी और पीरामल फैमिली मौजूद रहीं. 

VIDEO: ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बियोंसे ने ऐसे किया परफॉर्म  

8 दिसंबर से ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. बॉलीवुड के अलावा इस शादी के लिए राजनेता, हॉलीवुड सितारे और खेल जगत नामी हस्‍तियां भी पहुंच गई हैं. इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में देश-विदेश के सैकड़ों मेहमान पहुंचे हैं. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का ये सेलिब्रेशन उदयरपुर में चल रहा है. इस ग्रांड गाला इवेंट में कई इंटरनेशनल आर्टिस्ट परफॉर्म कर रहे हैं. मशहूर इंटरनेशनल सिंगर बियॉन्से ने रविवार को उदयपुर में परफार्मेंस दिया. खबरों की मानें तो एक दिन की परफार्मेंस के लिए बियॉन्से ने 15 करोड़ रुपये लिए हैं.

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी: मुंबई हवाई अड्डे ने बनाया नया रिकॉर्ड

fallback

यहां पहुंचने वाली हस्तियों में क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर उनकी पत्नी अंजली, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व उनकी पत्नी, आमिर खान व पत्नी किरण राव, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन व उनकी मां जया एवं पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या, करण जौहर, सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर व पत्नी सुनीता, बोनी कपूर व बेटी जान्हवी और खुशी, सिद्धार्थ रॉय कपूर व उनकी पत्नी विद्या बालन, जॉन अब्राहम व पत्नी प्रिया रुंचल, रोनी स्क्रूवाला व उनकी पत्नी जरीन, करिश्मा कपूर, वरुण धवन, करण टेकर और राल्फ और रूसो से डिजाइनर तमारा राल्फ शामिल हैं. 

ईशा और आनंद 12 दिसंबर को भारतीय परंपरा के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई आवास पर विवाह के बंधन में बंधेंगे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news