3-4 महीने की शूटिंग में पूरी होगी सलमान खान की 'दबंग 3'! ऐसा होगा पूरा शड्यूल...
Advertisement

3-4 महीने की शूटिंग में पूरी होगी सलमान खान की 'दबंग 3'! ऐसा होगा पूरा शड्यूल...

इन दिनों सलमान खान अपनी बिग बजट फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं, ऐसे में अब यह नई खबर सामने आ रही है...

3-4 महीने की शूटिंग में पूरी होगी सलमान खान की 'दबंग 3'! ऐसा होगा पूरा शड्यूल...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाई सलमान खान चाहे जितनी भी सुपरहिट्स ले आएं लेकिन उनके ऐसे फैंस बहुत हैं जो सिर्फ अपने सुपरकॉप चुलबुल पांडे यानी ''दबंग'' के दीवाने हैं. इन दिनों लंबे समय से सलमान की इस सीक्वल फिल्म 'दबंग 3' को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. लेकिन अब दो साल की चर्चाओं के बाद इस फिल्म को लेकर एक पुख्ता जानकारी मिली है. 

इस मोस्टअवेटेड फिल्म को लेकर पिछले दो साल में कभी इस फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर, कभी कहानी को लेकर, तो कभी फिल्म की हिरोइन को लेकर बातें सामने आई हैं. लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे जानकर सलमान भाई के फैंस खुशी से उछल पडेंगे. क्योंकि अब खुद फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की बात पर मुहर लगा दी है. 

fallback

जी हां हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइव की खबर के अनुसार 'दबंग 3' निर्माता अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा है, 'हां, 'दबंग 3' अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी' इसके साथ ही अरबाज ने बताया, 'हम सभी इस फिल्म के लोकेशन पर काम कर रहे हैं. जैसे ही हम इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएंगे तो सलमान खान हैं और प्रभुदेवा इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे.' खास बात है कि इस बार डांसर और एक्टर प्रभुदेवा 'दबंग 3' का निर्देशन करने जा रहे हैं.

fallback

इनसे टकराएगी भाईजान की फिल्म
भले ही अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की बात की जा रही है लेकिन अरबाज के अनुसार इसे इस साल अंत तक ही रिलीज भी किया जाना तय किया गया है. ऐसे में 'दबंग 3' का कई बड़ी फिल्मों से टकराने की बात सामने आ रही है. 

अगर इसको दिवाली या क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा, तो अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' से टकराएंगी और अगर ये फिल्म क्रिसमस पर आती है तो रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से इसका क्लैश होगा. अब देखना यह होगा कि फिल्म किसके सामने आकर टकराती है. वैसे यह फिल्म किसी भी फिल्म के साथ टकराए लेकिन इस सीरीज के फैंस को किसी की परवाह नहीं. 

 fallback

एक्ट्रेस की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पहले से ही इस फिल्म के लिए फाइनल है. खबरों के अनुसार, इस बार फिल्म में निगेटिव किरदार में साउथ सुपरस्टार सुदीप को चुना जा सकता है. लेकिन अब तक सुदीप की तरफ से इसके लिए हरी झंडी नहीं मिली है.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल सलमान खान इन दिनों कैटरीना के साथ फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म को अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर भी एहम किरादर में नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल 5 जून को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news