सट्टेबाजी के चलते ही टूटी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी!
Advertisement
trendingNow1406208

सट्टेबाजी के चलते ही टूटी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी!

पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होने से पहले सुबह 9.30 बजे अरबाज खान अपने बड़े भाई सलमान खान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे.

फाइल फोटो.

नई दिल्‍ली: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की 20 साल पुरानी शादी के जैसे ही टूटने की खबरें सामने आईं, हर कोई दंग रह गया था. किसी के लिए भी यह अंदाजा लगाना मुश्किल था कि आखिर यह परफेक्‍ट जोड़ी एक-दूसरे से अलग क्‍यों हुई. लेकिन इन दोनों के तलाक के दो साल बाद यह खबर सामने आई है कि मलाइका और अरबाज के अलग होने के पीछे अरबाज खान की सट्टेबाजी थी. आज मुंबई में सलमान खान के भाई अरबाज खान से क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की और सूत्रों के हवाले से खबर है कि अरबाज ने अपनी सट्टेबाजी की बात स्वीकार कर ली है;

बता दें कि आईपीएल में कथित तौर पर सट्टेबाजी के सिलसिले में ठाणे पुलिस बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान से  आज पूछताछ की. क्राइम ब्रांच के 3 अधिकारियों ने अरबाज से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान क्राइम ब्रांच ने सोनू और अरबाज का आमना सामना कराया. जानकारी के मुताबिक दोनों को एक साथ 7 मिनट तक रखा गया और पूछताछ की गई.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के अवैध वसूली निरोधक प्रकोष्ठ (एईसी) ने 15 मई को गिरोह का भंडाफोड़ किया था और मुंबई में सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया था. जांच के दौरान जालान और अरबाज के बीच ‘‘संबंधों’’ का पता चला था, जिसके बाद उन्‍हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है. जालान को देश के शीर्ष सटोरियों में गिना जाता है.

fallback

पूछताछ से पहले सलमान से की अरबाज ने मुलाकात
पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होने से पहले सुबह 9.30 बजे अरबाज खान अपने बड़े भाई सलमान खान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई, जिसके बाद अरबाज बाहर निकले और बिना इधर-उधर देखे सीधे अपनी गाड़ी से रवाना हो गए. क्राइम ब्रांच ठाणे जाते हुए अरबाज के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और वकील भी मौजूद हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news